रामपुर: पुलिस ने तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार कर भेजा जेल, आरोपियों से बरामद हुए इतने वाहन...

रामपुर: पुलिस ने तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार कर भेजा जेल, आरोपियों से बरामद हुए इतने वाहन...

स्वार, अमृत विचार। पुलिस ने छापामार कार्रवाई कर चोरी की तीन बाइक बरामद कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक के आदेश पर अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ सघन अभियान चलाया जा रहा है। शुक्रवार सुबह कोतवाल संदीप त्यागी को सूचना दी कि उत्तराखंड के केलाखेड़ा की ओर से चोरी की बाइकों के साथ आरोपी आ रहे हैं। जिस पर कोतवाल ने टीम बनाकर छापामार कार्रवाई के निर्देश दिए। 

पुलिस बिजली घर के कच्चे रास्ते पर पहुंच गई। पुलिस ने केलाखेड़ा मार्ग की और आ रहे बाइक सवारों को रुकने का इशारा किया तो बाइकों को लेकर आरोपी भागने लगे। पुलिस ने आरोपियों का पीछा शुरू कर दिया। इससे आरोपी घबरा गए। बाइकों को छोड़कर खेतों में भाग खड़े हुए। 

जिस पर पुलिस ने दौड़कर तीन आरोपियों को दबोच लिया। तीन बाइकें बरामद कर कोतवाली ले आई। पूछताछ करने पर आरोपियों ने अपना नाम उत्तराखंड के थाना गदरपुर गांव डौंकपुरी नाल चक्की निवासी जफर पुत्र मोहम्मद अली, कोतवाली के गांव मीरापुर निवासी बेचा पुत्र रियासत व नगर के मोहल्ला नौगजा निवासी जुबैर पुत्र रऊफ बताया है। 

आरोपियों ने एक बाइक मसवासी निवासी आलम पुत्र मेहंदी हसन व दोनों बाइक उत्तराखंड से चोरी की गई बताई हैं। पुलिस ने संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेजा है। कोतवाल संदीप त्यागी ने बताया कि तीन चोरी की बाइक बरामद कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चालान किया है।

यह भी पढ़ें- बदायूं: शराब की दुकान बंद कराने को लेकर महिलाओं ने किया प्रदर्शन, कही ये बातें...