बदायूं: शराब की दुकान बंद कराने को लेकर महिलाओं ने किया प्रदर्शन, कही ये बातें...

बदायूं: शराब की दुकान बंद कराने को लेकर महिलाओं ने किया प्रदर्शन, कही ये बातें...

विजय नगला, अमृत विचार। एक गांव की महिलाओं ने देशी शराब की दुकान के बाहर हंगामा किया। सूचना पर पुलिस पहुंची और महिलाओं को शांत कराया। महिलाओं ने कहा कि अगर शराब की दुकान को मानक के अनुसार नहीं चलाया जाएगा और हर समय शराब बेची जाएगी तो वह दोबारा भी प्रदर्शन करेंगी।

तहसील सदर क्षेत्र के गांव सुभानपुर निवासी महिलाओं ने एसएसपी से गांव में अवैध रूप से शराब बिकने की शिकायत की थी। बताया था कि शराब की दुकान का लाइसेंस गांव मझिया का है जबकि सुभानपुर चौराहे पर संचालित की जा रही है। जिसके चलते गांव के युवा भी शराब के लती बन गए हैं। वह घर का सामान बेच रहे हैं। 

सुबह 10 बजे से दुकान खुलने की बजाय यहां 24 घंटे शराब उपलब्ध रहती है। शराब की दुकान के पास मंदिर है। महिलाएं मंदिर जाती हैं तो शराबी उनके साथ अश्लील फब्तियां कसते हैं। अधिकारियों से कई बार शिकायत करने के बाद भी कार्रवाई नहीं हुई। जिसके चलते महिलाएं शुक्रवार को शराब की दुकान के बाहर पहुंचीं और हंगामा शुरू कर दिया। दुकान बंद कराने संबंधी नारेबाजी की। इस मौके पर प्रेमवती, वीरवती, शीला, प्रियंका रानी, सोनवती, विनीता आदि महिलाएं उपस्थित रहीं।

यह भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: मीट विक्रेता बोले- लाइसेंस है, फिर भी कोतवाल साहब नहीं बिकने दे रहे मीट, रोजगार पर कर रहे हमला