कानपुर में बस-लोडर की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत...हादसे में एक गंभीर घायल

शुक्रवार शाम भवानीपुर के सामने हाईवे पर हुआ हादसा

कानपुर में बस-लोडर की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत...हादसे में एक गंभीर घायल

कानपुर, अमृत विचार। भवानीपुर गांव के सामने हाईवे पर शुक्रवार शाम एक निजी बस और लोडर में आमने-सामने की भिड़ंत में लोडर चालक समेत तीन लोगों की मौत हो गई। एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। पुलिस ने हादसे की सूचना परिजनों को देने के साथ ही घायल को अस्पताल भेजा।

शुक्रवार शाम करीब 5 बजे क्षेत्र के भवानीपुर गांव के सामने कृष्णा ग्रीन्स के निकट तेज बारिश के दौरान एक निजी बस और लोडर के बीच आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसा देख आसपास के लोग दौड़े और हादसे की सूचना पुलिस को दी। लोगों ने क्षतिग्रस्त लोडर में फंसे घायलों को बाहर निकालना शुरू किया। हादसे में स्टेयरिंग के बीच फंसने से बिल्हौर के हसौली काजीगंज निवासी लोडर चालक रणधीर सिंह कटियार (32) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चौबेपुर के शांतिनगर निवासी बस चालक दीवान सिंह (50) और फर्रुखाबाद जिले के जहानगंज थाना क्षेत्र के मेदा श्यामपुर निवासी अनूप कुमार (25) पुत्र दिनेश कुमार की इलाज के दौरान मंधना के रामा अस्पताल में मौत हो गई। 

हादसे में कानपुर के किदवईनगर निवासी सूरज कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है। ग्रामीणों ने बताया कि अमिलिहा और भवानीपुर के पास हाईवे पर मानकविहीन कट होने के कारण दुर्घटनाएं हो रही है। 

प्रभारी निरीक्षक राजेंद्रकांत शुक्ला ने बताया कि मृतकों के परिजनों को सूचना देकर दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटवा दिया गया है। हादसे में बस और लोडर चालक समेत तीन लोगों की मौत हुई है। दुर्घटनाग्रस्त दोनों गाड़ियों को हाइवे के किनारे हटाकर आवागमन सुचारु कराया गया है। दुर्घटनाग्रस्त दोनों गाड़ियों को कब्जे में लिया गया है। अभी तहरीर नहीं मिली है।