सुलतानपुर: पेट में दर्द पर परिजन ले गए सीएचसी, डा. ने कहा हो गई है मौत, जाने क्या है मामला.....

सुलतानपुर: पेट में दर्द पर परिजन ले गए सीएचसी, डा. ने कहा हो गई है मौत, जाने क्या है मामला.....

सुलतानपुर, अमृत विचार। मंगलवार की शाम युवती के पेट में दर्द हुआ तो परिजन उसे सीएचसी ले गए। जहां मौजूद चिकित्सको ने जांच पड़ताल करते हुए युवती को मृत घोषित कर दिया। युवती के मौत की सूचना मिलते ही मायके के साथ ससुराल में भी कोहराम मचा हुआ है।

गोसाईगंज थाना क्षेत्र के लखैचा गांव निवासी शंकर की 21वर्षीय पुत्री आंचल के पेट में अचानक दर्द उठा। उसने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी तो परिजन उसे लेकर सीएचसी कूरेभार गए। जहां मौजूद चिकित्सको ने जांच पड़ताल कर मृत घोषित कर दिया। युवती के मौत की सूचना मिलते ही मायके के साथ ससुराल में भी कोहराम मच गया हैं। 

बताते चलें कि  बीते 26 अप्रैल को शंकर ने अपनी पुत्री आंचल का विवाह गोसाईगंज थाना क्षेत्र के ही इनायतपुर पकडीपुर निवासी झगरू के पुत्र संतोष से किया था। शादी के बाद से युवती दो अपने ससुराल भी आ चुकी थी। मंगलवार की शाम युवती की अपने मायके में ही पेट में दर्द हुआ था। 

युवती के मौत की सूचना मिलते ही ससुरालीजन उसके शव को अपने घर ले आए है। युवती की मौत से पति संतोष, पिता शंकर व मां का रो रो कर बुरा हाल है। वही घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों दुखी परिजनो का ढाढस बधा रहें हैं।

यह भी पढ़ें:-BSP के खराब प्रदर्शन पर बोलीं मायावती- चुनाव में अब बहुत सोच-समझकर मुसलमानों को मौका देगी बसपा

ताजा समाचार

Barabanki News: अभय दीप सिंह का IAS में हुआ चयन, परिवार में खुशी का माहौल
बहराइच: ग्राम प्रधान ने सरकारी खाद्यान्न पकड़कर पुलिस को सौंपा
लखीमपुर-खीरी: मुठभेड़ में खुटार का हिस्ट्रीशीटर करीमुल्ला गिरफ्तार, 20 हजार रुपये का था इनाम
दीपावली से पहले रौशन हुए बाजार, बदलना है घर का लुक तो यहां से करें शॉपिंग
Unnao: गेमिंग एप में रुपये हारा तो रची छह लाख की लूट की कहानी...विरोधियों को फंसाने की साजिश, खाकी के जाल में फंस गया शातिर
Kanpur: बेहतर सेवाओं के लिए 12 जिलास्तरीय अस्पतालों को मिला कायाकल्प अवार्ड, कांशीराम अस्पताल की वजह से कानपुर रहा दूसरे स्थान पर