शाहजहांपुर: संदिग्ध हालात में गोली लगने से युवती की मौत, परिजन बता रहे आत्महत्या

शाहजहांपुर: संदिग्ध हालात में गोली लगने से युवती की मौत, परिजन बता रहे आत्महत्या

निगोही, अमृत विचार। क्षेत्र के गांव कटैया उदयपुर में सोमवार शाम एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई। पुलिस परिजनों के मुताबिक घटना को प्रथम दृष्टतया आत्महत्या मान कर चल रही है। पुलिस ने मौके से तमंचा बरामद कर लिया है। शव पोस्टमार्टम को भेजा है।

गांव कटैया उदयपुर निवासी नूर हसन ने बताया कि वह पत्नी निशादी के साथ शाहजहांपुर गए हुए थे, वहां से लौटते समय रास्ते में परिजनों ने फोन पर बताया कि 23 वर्षीय सोनी को गोली लग गई है। घटना के वक्त बड़ा बेटा चांद मिया खेत पर था और छोटा बेटा हसीब गांव के बाहर बच्चों के साथ क्रिकेट खेल रहा था। घर पर छोटी बेटी निशा(21) और पुत्रवधू शबाना बानो पत्नी चांद मिया घर पर थी। 

इसी दौरान सोनी ने कनपटी के पास खुद को गोली मार ली। उसे लहूलुहान हालत में सीएचसी से जिला अस्पताल भेज दिया गया लेकिन हालत में सुधार नहीं होने पर डॉक्टर ने बरेली रेफर कर दिया। बरेली ले जाते समय सोनी ने रास्ते में दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम भेज दिया गया। 

चर्चा है कि सोनी का अपनी भौजाई से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। नूरहसन ने बताया कि उसने बेटी की शादी रोजा क्षेत्र में एक गांव तय कर दी थी लेकिन अभी शादी की बात पक्की नहीं हो पाई थी। पुलिस ने तमंचा कब्जे में ले लिया है।

ये भी पढे़ं- शाहजहांपुर में भाजपा प्रत्याशी अरुण कुमार आगे, सपा के गौंड और BSP के दोदराम पीछे