लखीमपुर-खीरी: तेज धमाके के साथ फटा सिलेंडर, बुजुर्ग की झुलसकर मौत

बेलरायां की रेलवे आवासीय कॉलोनी में हुआ हादसा

लखीमपुर-खीरी: तेज धमाके के साथ फटा सिलेंडर, बुजुर्ग की झुलसकर मौत

लखीमपुर-खीरी, अमृत विचार। कोतवाली तिकुनियां के कस्बा बेलरायां में स्थिति रेलवे आवासीय कॉलोनी में खाना बनाते समय अचानक गैर रिसाव से आग लग गई। कुछ देर में ही सिलेंडर तेज धमाके के साथ फट गया। इससे खाना बना रहे 65 वर्षीय बुजुर्ग की झुलकर मौके पर ही मौत हो गई। धमाका इतना तेज था कि आसपास के आवास हिल गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

मूलरूप से बिहार के छपहा निवासी गुरुशरण शाह रेलवे विभाग में पैटमैन के पद पर कार्यरत हैं और बेलरायां रेलवे स्टेशन पर तैनात हैं। उनके पिता शिव जी शाह करीब चार महीने पहले छपरा से अपने बेटे के पास आए थे। तब से वह यहीं रुक रहे थे। बताया जाता है कि रविवार की सुबह शिव जी शाह खाना बना रहे थे। इसी बीच सिलेंडर से आग भड़क उठी। वह कुछ समझ पाते और शोरशराबा कर बाहर निकल पाते। 

इससे पहले ही सिलेंडर तेज धमाके के साथ फट गया। धमाका इतना तेज हुआ कि आसपास के मकान भी हिल गए। बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे तो आग देखी। लोगों ने कड़ी मशक्कत कर आग बुझाई। इस हादसे में रेलकर्मी के पिता शिव जी की झुलसकर मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

ये भी पढे़ं- लखीमपुर खीरी: दवा देने घर आए झोलाछाप डॉक्टर ने महिला से की छेड़छाड़, रिपोर्ट दर्ज