Lucknow news : कमला बहुगुणा जोशी की जयंती पर वाद-विवाद प्रतियोगिता का ग्रैंड फिनाले

इंटीग्रल यूनिवर्सिटी ने दिवंगत कमला बहुगुणा जोशी  की जयंती मनाई

Lucknow news : कमला बहुगुणा जोशी की जयंती पर वाद-विवाद प्रतियोगिता का ग्रैंड फिनाले

अमृत विचार, लखनऊ :  इंटीग्रल यूनिवर्सिटी ने बुधवार को प्रख्यात राजनीतिज्ञ एवं सामाजिक कार्यकर्ता कमला बहुगुणा जोशी की जयंती उत्साहपूर्वक मनाई। इस मौके पर उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड वाद-विवाद प्रतियोगिता का ग्रैंड फिनाले आयोजित किया। मैडम चांसलर अज़रा वसीम ने दिवंगत कमला बहुगुणा जोशी के योगदान को याद किया।

मुख्य अतिथि, लोकसभा की पूर्व सदस्य रीता बहुगुणा जोशी ने कहा, "कमला बहुगुणा जोशी जी एक दूरदर्शी महिला थीं, जिन्होंने समाज की सेवा के लिए खुद को अथक रूप से समर्पित कर दिया।" उन्होंने प्रतिभागियों की प्रशंसा की और उनकी जयंती का सम्मान करने के लिए इंटीग्रल यूनिवर्सिटी को धन्यवाद दिया।  प्रो-चांसलर, इंटीग्रल यूनिवर्सिटी, डॉ. सैयद नदीम अख्तर ने अपनी उपस्थिति से इस अवसर की शोभा बढ़ायी।  रजिस्ट्रार प्रो हारिस सिद्दीकी ने अतिथियों और प्रतिभागियों को उनके योगदान के लिए आभार व्यक्त किया।

कार्यक्रम की शुरुआत डीन छात्र कल्याण प्रो. मोनोवर आलम खालिद के स्वागत भाषण से हुई। वाद विवाद प्रतियोगिता में रक्शान हुसैन ने पहला स्थान हासिल किया जबकि साहिला निगार ने दूसरा और अनम रिज़वी ने तीसरा स्थान हासिल किया। फाइनलिस्ट नवंबर के पहले सप्ताह में होने वाले राज्य स्तरीय फाइनल राउंड में इंटीग्रल यूनिवर्सिटी का प्रतिनिधित्व करेंगे। 

यह भी पढ़ें- बाराबंकी अग्निकांड : आग से छप्परनुमा झोपड़ी राख, दम्पत्ति समेत चार झुलसे