Kannauj News: जिला अस्पताल में बच्ची की मौत, परिजनों ने डॉक्टरों पर लगाया लापरवाही का आरोप, किया हंगामा

Kannauj News: जिला अस्पताल में बच्ची की मौत, परिजनों ने डॉक्टरों पर लगाया लापरवाही का आरोप, किया हंगामा

कन्नौज, अमृत विचार। जिला अस्पताल में उपचार के अभाव में बच्ची की मौत हो गई। परिजनों ने डाक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा काटा। बाद में परिजन शव लेकर घर चले गये।

हरदोई जनपद के राघवपुर मल्लावां निवासी विनोद कुमार की आठ वर्षीय पुत्री रुचि का कुछ दिन पहले खेलते समय पैर टूट गया था। उसने पुत्री के पैर में प्लास्टर करा दिया। इस बीच पैर में इंफेक्शन हो गया। इससे पस निकलने लगा। रविवार को पुत्री के पैर में दर्द अधिक होने पर पिता-माता ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। 

इमरजेंसी में उपचार के बाद उसकी हालत में सुधार आया। इस पर उसे वार्ड तीन में यह कह कर भर्ती कर लिया गया कि सोमवार को हड्डी रोग से संबंधित डॉक्टर के आने पर सही तरह से उपचार दिया जायेगा। पिता विनोद कुमार का आरोप है कि सोमवार की सुबह चार बजे के करीब पुत्री के पैर में तेज दर्द हुआ। इस पर उन्होंने स्टॉफ से डॉक्टर को बुलाने के लिये कहा। कई बार वह डॉक्टर को खोजने गये पर कोई भी नहीं मिला। 

इसी बीच उसकी पुत्री ने दम तोड़ दिया। पुत्री की मौत हो जाने पर परिजनों ने हंगामा काटा। जानकारी मिलने पर जिला अस्पताल चौकी प्रभारी राधा मोहन शर्मा मौके पर पहुंचे और कार्रवाई का अश्वासन देते हुए पुत्री का पोस्टमार्टम कराने के लिये पूछा तो परिजनों ने मना कर दिया। इसके बाद शव लेकर वह घर चले गये। 

सीएमएस डॉक्टर शक्ति बसु के अवकाश पर होने से प्रभारी सीएमएस का चार्ज संभाले डॉ. रविंद्र कुमार का कहना है कि मामले में पीड़ित की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। यदि शिकायत की जाती है तो जांच करा कर संबंधित पर कार्रवाई की जायेगी।

यह भी पढ़ें- Kanpur: बच्ची की गर्दन, आंख व सिर पर मिले चोट के निशान, कुत्तों ने बेरहमी से नोंचकर मारा था, इलाज से खफा होकर बेटे को हैलट से कराया डिस्चार्ज

 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें