कासगंज: गैंगस्टर के आरोपी की 51 लाख 40 हजार रुपये की संपत्ति जब्त, मचा हड़कंप

कासगंज: गैंगस्टर के आरोपी की 51 लाख 40 हजार रुपये की संपत्ति जब्त, मचा हड़कंप

कासगंज: अमृत विचार: अवैध रुप से धन अर्जित कर लिया। क्षेत्र में दहशत भी फैलाई। गैंगस्टर की कार्रवाई हुई और अब पुलिस ने आरोपी की संपत्ति जब्त कर ली है। इस कार्रवाई से हड़कंप मचा हुआ है। आरोपी जुआ और सटटे का माफिया बताया जा रहा है।

गैंगस्टर शाहिद उर्फ गुड्डू के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है। उसके द्वारा जुआ और सट्टे से अर्जित 51 लाख 40 हजार लाख रुपये की कीमत के मकान व प्रतिष्ठान को जब्त किया है।आरोपी गुड्डू पर  कई मामले दर्ज हैं।नगर के  मोहल्ला जय जयराम निवासी शाहिद उर्फ गुड्डू पुत्र सद्दीक जुआ व सट्टा का कार्य गिरोह बनाकर धन अर्जित करता रहा है। 

पुलिस ने उस पर इन मामलों में गैंगस्टर की कार्रवाई भी की। उसने इस अपराधी दुनिया में रहकर लगभग 51 लाख 40 हजार रुपये की कीमत की अचल संपत्ति एकत्रित कर ली। पुलिस ने उसकी संपत्ति को जब्त करने के लिए जिलाधिकारी को रिपोर्ट प्रेषित की। डीएम सुधा वर्मा से आदेश मिल जाने के बाद पुलिस ने मुहल्ला हुलका में एक मकान को जब्त करने के लिए मुनादी की कार्रवाई की। संपत्ति जब्त करने के साथ ही जब्त संपत्ति पर नोटिस भी चस्पा किया गया है ताकि कोई अन्य व्यक्ति इस संपत्ति को खरीद न सके।

अब यह हो गई सरकारी संपत्ति
मुनादी के दौरान एसडीएम संजीव कुमार, सीओ अजीत चौहान के साथ अधिनस्थों की टीम रही। पुलिस ने मुनादी करते हुए कहाकि जब्त की गई संपत्ति यह सरकारी हो गई। इस पर अब सामान्य व्यक्ति का कब्जा नहीं हो सकता।

डीएम के आदेश पर गैंगस्टर के आरोपी की संपत्ति जब्त की गई है। नोटिस चस्पा कर दिए गए हैं। विधिक कार्रवाई की गई है- संजीव कुमार, एसडीएम

अवैध रुप से यह संपत्ति अर्जित की गई थी। पुलिस ने इसकी रिपोर्ट जिलाप्रशासन को दी। डीएम ने पूरा पक्ष समझने के बाद आदेश दिए। उसी क्रम में यह कार्रवाई हुई- अजीत चौहान, सीओ सिटी

यह भी पढ़ें- बिजली कटौती से परेशान होकर सड़क पर उतरे किसान-ग्रामीण, कासगंज-ढोलना मार्ग पर लगाया जाम