Auraiya: बच्चों में हो रहा था झगड़ा, बीच-बचाव कराने गई गर्भवती महिला हुई चोटिल, इलाज के दौरान मौत

Auraiya: बच्चों में हो रहा था झगड़ा, बीच-बचाव कराने गई गर्भवती महिला हुई चोटिल, इलाज के दौरान मौत

औरैया, अमृत विचार। अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के गांव दयानगर बीसलपुर में दो बच्चे अचानक खेल खेल में झगड़ा करने लगे। झगड़ा देख महिला ने बीच बचाव की कोशिश की उसी दौरान अचानक से उसके चोट लग गई और महिला जमीन पर गिर पड़ी। 

गिरते देख आस पास के लोगों ने मदद करते हुए उठाया और एंबुलेंस को फोन कर सीएचसी अजीतमल में भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने गम्भीर हालत के चलते सैफई रेफर कर दिया। जहां महिला की मौत हो गई। महिला 4 माह की गर्भवती थी।

अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के दयानगर बीसलपुर निवासी राकेश कुमार की पत्नी गीता उम्र 38 वर्ष शनिवार को घर के बाहर खड़ी थी तभी खेल खेल में घर परिवार के बच्चे सूरज व नमन आपस में लड़ने लगे, जिन्हें बचाते समय महिला के पेट में लात मार देने से चोट लग गई।

महिला गर्भवती होने के कारण गम्भीर घायल हो गई, जिसकी सैफई अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतका के छोटे छोटे चार बच्चे हैं। अचानक हुई मौत से परिजनों व बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं मृतका के पति ने आरोप लगाते हुए कहा कि गांव निवासी युवक के साले ने एक बच्चे के बचाव में पत्नी को लात मारी है जिससे पत्नी की हालत बिगड़ी और मौत हो गई। 

सूचना पर पहुंचे चौकी प्रभारी सतीश चन्द्र ने घटना की जानकारी करते हुए शव का पंचनामा भर कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इस सम्बन्ध में चौकी प्रभारी सतीश चन्द्र ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है यदि मिलती है तो उचित कार्रवाई की जायेगी।

यह भी पढ़ें- कानपुर सेंट्रल का हाल: टूटी कुर्सियां, सूखे वाटर कूलर, प्लेटफार्मों पर खुलेआम बिक रहा पान-मसाला, यात्री बेहाल

 

ताजा समाचार

हल्द्वानी: उत्तराखंड सरकार ने छात्रसंघ चुनाव न कराने पर कुलसचिवों को नोटिस दिया
हरियाणा: सैनी और उनके मंत्रियों ने संभाला कार्यभार, पदभार ग्रहण करते ही कही ये बात
शाहजहांपुर: किराना स्टोर को बना रखा था अवैध विस्फोटक का जखीरा, जालाबाद पुलिस ने की कार्रवाई
बहराइच हिंसा को लेकर योगी पर भड़के डी. राजा, कहा- UP में बढ़ रहा अपराध
मध्यप्रदेश: एकनाथ शिंदे के सांसद पुत्र पर महाकाल मंदिर में नियम तोड़ने का आरोप, गर्भगृह में प्रवेश कर की पूजा 
छेड़छाड़ पीड़िता डॉक्टर की तबीयत हुई खराब...कानपुर के उर्सला अस्पताल के नेत्र रोग विशेषज्ञ पर लगाया था आरोप