Kanpur: हरियाणा जाने को पति के साथ निकली महिला प्रेमी संग हुई फरार, तीन दिन बाद भेजे मैरिज के दस्तावेज, पढ़े पूरा मामला

Kanpur: हरियाणा जाने को पति के साथ निकली महिला प्रेमी संग हुई फरार, तीन दिन बाद भेजे मैरिज के दस्तावेज, पढ़े पूरा मामला

कानपुर, अमृत विचार। मासूम बच्चे को लेकर पति के साथ हरियाणा जाने को घर से निकली महिला कल्याणपुर निवासी रिश्तेदारों की मदद से प्रेमी के साथ बोलेरो में बैठकर फरार हो गई। चार दिन बाद शादी पंजीकरण के दस्तावेज महिला ने अपने पति के मोबाइल पर भेज दिए।  
 
मूल रूप से बिल्हौर निवासी एक युवक हरियाणा के गुरुग्राम स्थित प्राइवेट फर्म में काम करता है। युवक के मुताबिक गत एक अप्रैल को वह अपनी पत्नी वह पांच वर्षीय बेटे को लेकर गुरुग्राम जाने के लिए घर से निकला था। कानपुर सेंट्रल जाने के लिए वह कल्याणपुर क्रॉसिंग पर खड़े होकर ऑटो का इंतजार कर रहा था। 

तभी गूबा गार्डन निवासी उनकी चचेरी मौसी रूबी अपने पति अनिल व भाई संदीप के साथ उन्हें मिल गई। तीनों उनकी पत्नी को दूर ले जाकर बात करने लगे। इस दौरान वहां पहुंची बोलेरो कार में चारों लोग बैठकर फरार हो गए। काफी देर इंतजार के बाद वह बच्चे को लेकर घर लौट आए। काफी तलाश करने के बाद भी जब पत्नी की जानकारी नहीं मिली, तब उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस की। 

आरोप है कि तीन दिन बाद महिला ने अपने पति के मोबाइल पर शादी पंजीकरण के दस्तावेज भेज परेशान करने पर जान से मारने की धमकी दे डाली। कल्याणपुर थाना प्रभारी ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- कानपुर: SBI की पूर्व शाखा प्रबंधक पर एक करोड़ से ज्यादा के गबन का आरोप, पुलिस ने पति समेत गिरफ्तार कर भेजा जेल

 

ताजा समाचार

Lucknow University: BHU में छात्रों के साथ हुआ अन्याय, संयुक्त छात्र मोर्चा ने लगाई न्याय की गुहार
कानपुर प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष Avanish Dixit के साथी हरेंद्र मसीह पर FIR, अब तक आरोपी को नहीं पकड़ सकी पुलिस...50 हजार का है इनामिया
मुरादाबाद : बरेली में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से जिले का पुलिस प्रशासन सतर्क
मैं शराब तो पीता हूँ, मगर किसी का खून नहीं पीता हूं...विलोबी मैदान में आयोजित कवि सम्मेलन में बोले शहर विधायक
Kanpur: केदारनाथ स्वरूप के पंडाल में विराजेंगी माता, महल के रूप में भी तैयार हो रहे नवदुर्गा के पंडाल
Kanpur: एकहि बान प्रान हरि लीन्हा…परेड स्थित रामलीला मैदान में ताड़का वध व पुष्प वाटिका की लीला का हुआ मंचन