रुद्रपुर: बिलखती रही मां, तड़पती रही मासूम, हर आंख हुई नम

रुद्रपुर: बिलखती रही मां, तड़पती रही मासूम, हर आंख हुई नम

मनोज आर्या, रुद्रपुर, अमृत विचार। जाफरपुर-कनटोपा मार्ग पर हुआ सड़क हादसा हर किसी की आंखे नम कर गया। बताया जा रहा है कि जिस वक्त हादसे के दौरान चार साल की मासूम घायल अवस्था में कुछ देर के लिए तड़प रही थी। उसी वक्त गंभीर रूप से घायल मां अपनी बच्ची को देखकर बिलखती रही और दोनों दंपत्ति बेहोश हो गए। इस घटना ने हर राहगीर को झकझोर कर दिया।

बताया जा रहा है कि रविवार की सुबह जब काल बने डंपर ने बाइक को टक्कर मारी थी। उस वक्त मासूम एंजल अपनी मां अंजू की गोद में बैठी थी और हादसे के वक्त डंपर की चपेट में आई बाइक से छिटककर एंजल हाईवे पर गिरी और सिर में चोट लगने के कारण लहूलुहान होकर जिंदगी की कुछ सांसे लेने लगी। ब

ताया जा रहा है कि सड़क हादसे में राकेश और अंजू भी बुरी तरह से घायल हो गए थे। उस वक्त अपनी मासूम बच्ची को देखकर अंजू अपने जख्मों को भूल गई और बच्ची को देखकर बिलखने लगी। बताया जा रहा है कि बिलखती मां राहगीरों से अपनी बच्ची की हालत के बारे में पूछती रही और कुछ मिनटों बाद दोनों दंपत्ति मूर्छित अवस्था में चले गए। यह दिल दहला देने वाली घटना देखकर हर किसी की आंखे नम हो गई और लोगों ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने एंजल को मृत घोषित कर दिया और दंपत्ति को हायर सेंटर रेफर कर दिया। मासूम की मौत की घटना ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया।

कम थमेगा सड़क हादसों का ग्राफ
जिले में सड़क हादसों का ग्राफ तेजी बढ़ता जा रहा है। पिछले कुछ दिनों के अंदर कई लोगों ने अपनी जिंदगी गंवा दी है। वहीं पुलिस प्रशासन सड़क हादसों को लेकर झूठे दावे कर खुद ही अपनी पीठ थपथपाते नजर आता है। अप्रैल माह की बात करें,तो रुद्रपुर के किच्छा हाईवे पर पांच मौतें,काशीपुर हाईवे पर तीन मौतें हो चुकी है। ऐसे ही जिले में अप्रैल माह में तमाम लोग सड़क हादसे का शिकार हो चुके है। बावजूद इसके ओवरलोड वाहन सड़कों पर धड़ल्ले से काल बनकर दौड़ रहे है।