मुरादाबाद : न काम मिला न पेट भरने को बचे पैसे...दुबई में फंसा पति तो पत्नी ने पुलिस से लगाई मदद की गुहार

11 मार्च को विजिट वीजा पर दुबई गया था मुशाहिद

मुरादाबाद : न काम मिला न पेट भरने को बचे पैसे...दुबई में फंसा पति तो पत्नी ने पुलिस से लगाई मदद की गुहार

विदेश में नौकरी पाने को जालसाज को दिए थे रुपये, अब आरोपी भी भाग गया सऊदी अरब

मुरादाबाद, अमृत विचार। मुशाहिद हुसैन पिछले एक महीना 25 दिन से दुबई में फंसा है। उसका विजिट वीजा समाप्त होने वाला है। उसे वहां पर कोई काम नहीं मिला है। उसके पास अब रुपये भी नहीं बचे हैं, उसकी पत्नी काफी परेशान है। मुशाहिद भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव हटहट का रहने वाला है। आरोप है कि कुंदरकी थाना क्षेत्र के जलालपुर निवासी युवक की बातों में आकर मुशाहिद अधिक सैलरी के लालच में दुबई गया था। इस पूरे मामले में पीड़ित की पत्नी फरजाना ने एसएसपी से मदद की गुहार लगाई है। एसएसपी हेमराज मीना ने पुलिस को कार्रवाई के लिए निर्देश जारी कर दिए हैं।

दुबई में फंसे मुशाहिद को वापस भारत लाने के लिए फरजाना ने पहला कदम उठाते हुए शनिवार को एसएसपी से गुहार लगाई है। उसने एसएसपी को बताया है कि कुंदरकी थाना क्षेत्र के जलालपुर का युवक काफी शातिर है। उसने उनके पति को नर्सिंग होम पर काम दिलाने के लिए 11 मार्च को दुबई भेजा था। विदेश भेजने से पहले आरोपी ने उनके पति से 1.60 लाख रुपये लिए थे।

पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसके पति से कहा था कि वह दुबई में दो-चार दिन में काम दिला देगा। फिर विजिट वीजा में संशोधन कराकर वर्क वीजा कर देगा। दुबई में 40,500 की सैलरी भी दिलवाएगा। लेकिन, फरजाना का कहना है कि दुबई गए उसके पति को एक महीना 25 दिन हो गए हैं। अब तक न तो उन्हें वहां पर कोई काम मिला है, न ही उनके रहने की कोई व्यवस्था है और खाने तक के पैसे उनके पास नहीं बचे हैं। विजिट वीजा भी खत्म होने वाला है। यही नहीं, आरोपी भी सऊदी अरब भाग गया है। 

पीड़िता ने एसएसपी से कहा है कि वह गरीबी हाल में अपने दो बच्चों के साथ किसी तरह से गुजर-बसर कर रही है। पीड़िता ने एसएसपी को ये भी बताया है कि वह आरोपी के घर गई थी तो उसकी पत्नी, मां, भाई और बेटे ने उसके साथ गाली-गलौज की और घर से भगा दिया। उधर, इस मामले में एसएसपी हेमराज मीना ने बताया कि उन्होंने कुंदरकी थानाध्यक्ष को तत्काल मामले की जांच कर आरोपी के विरुद्ध एफआइआर दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : नौ थाना क्षेत्रों में 783 मतदेय स्थलों पर सात मई को पड़ेंगे वोट, बैरियर पर सख्त निगरानी

ताजा समाचार

अमेठी: धान के खेत में मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
Unnao: युवक ने जिलाधिकारी कार्यालय में आत्मदाह का किया प्रयास, इस वजह से चल रहा था परेशान...जानिए पूरा मामला
हल्द्वानी: पुलिस पहरे के बीच मांगी दरोगा की बर्खास्तगी, दरोगा पर एनसीआर दर्ज
अयोध्या: डॉ. राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय में कर्मियों ने की छात्र-छात्राओं से बदसलूकी, हंगामा
कासगंज: आंगनबाडी केंद्रो पर मिलीं अव्यवस्थाएं, कहीं दस्तावेज अधूरे तो कहीं कार्यकत्री नदारद
विज्ञान की पढ़ाई नहीं की है तो भी सीख सकते हैं रोबोट बनाना, नेशनल पीजी कॉलेज में शुरू हुआ कोर्स