Unnao Crime: बदमाशों ने घर में घुसकर की लूटपाट...गोलियां की तड़तड़ाहट से गूंज उठा इलाका, गोली लगने से गृहस्वामी घायल

उन्नाव में बदमाशों ने घर में घुसकर की लूटपाट

Unnao Crime: बदमाशों ने घर में घुसकर की लूटपाट...गोलियां की तड़तड़ाहट से गूंज उठा इलाका, गोली लगने से गृहस्वामी घायल

उन्नाव, अमृत विचार। बांगरमऊ कोतवाली के गंजमुरादाबाद नगर के मोहल्ला तालाब में गुरुवार को आधी रात के समय अचानक ताबड़तोड़ गोलियां चलने की आवाज सुनकर नागरिकों में दहशत फैल गयी। गोलियों की आवाज शांत होने पर पता चला कि एक अधेड़ गोली से घायल हुआ है। परिजन उसे लेकर तुरंत बांगरमऊ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। 

जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर घायल को हायर सेंटर रेफर कर दिया। घायल का लखनऊ में इलाज चल रहा है। पुलिस के आला-अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर पड़ोसियों से घटना के बाबत पूछताछ की। परिजनों के मुताबिक बदमाशों ने घर में घुसकर लूटपाट की है, और उसके बाद गृहस्वामी को गोली मारकर घायल कर फरार हो गये हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

गंजमुरादाबाद के मोहल्ला तालाब में गुरुवार आधी रात के समय अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट शुरू हो गयी। गोलियां चलने की आवाज सुनकर पड़ोसी नागरिकों में दहशत फैल गयी। गोलियों की आवाज शांत होते ही सैकड़ों लोग मोहल्ला तालाब की तरफ दौड़ पड़े। 

नागरिकों के पहुंचने पर पता चला कि वहीं के रहने वाले अनवरुद्दीन (50) पुत्र शहाबुद्दीन गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हुआ है। परिजन खून से लतपथ अनवरुद्दीन को आनन-फानन बांगरमऊ अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें गंभीर देखते हुये हायर सेंटर रेफर कर दिया।

घटना के बाद परिजनों ने बताया कि बदमाशों ने उनके घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर अनवारुद्दीन को गोली मारकर घायल कर दिया। बदमाश घर में रखी 80 लाख रुपये की नगदी सहित करीब 10 तोला सोना लूट ले गये हैं। सूचना मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक अरविंद कुमार, कोतवाल राजकुमार,अपराध निरीक्षक नईम खां भारी पुलिसबल के साथ मौके पर जा पहुंचे। 

पुलिस ने घटना के संदर्भ में पड़ोसियों से पूछताछ की। शुक्रवार सुबह पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले हैं। फिलहाल पुलिस अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है। परिजनों की तरफ से घटना के बाबत अभी तक कोई तहरीर नही दी जा गयी है। पुलिस कई बिंदुओं पर घटना की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: तलाशती रह गई 'खाकी'...कुख्यात अपराधी शाहिद पिच्चा ने चकमा देकर कोर्ट में किया सरेंडर, आरोपी पर मुकदमों की है लंबी फेहरिस्त