Video: रायबरेली में बड़ा सड़क हादसा, अनियंत्रित बोलेरो पुलिया से टकराकर पलटी-चार की मौत

Video: रायबरेली में बड़ा सड़क हादसा, अनियंत्रित बोलेरो पुलिया से टकराकर पलटी-चार की मौत

रायबरेली, अमृत विचार। मिल एरिया थाना क्षेत्र में रायबरेली सुल्तानपुर हाईवे पर शुक्रवार की तड़के बारात से लौट रही एक बोलेरो मालिनपुरवा के पास पुलिया से टकराकर रोड पर पलट गई। घटना में बोलेरो सवार आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । घटना स्थल पर चीत्कार सुनकर रोड से गुजर रहे लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है। घायलों का उपचार जारी है। 

लालगंज कोतवाली क्षेत्र के कटरियन का पुरवा गांव से एक बारात गुरुवार की शाम अमेठी जिले के फुरसतगंज थाना क्षेत्र के गांव में आई थी। सभी कार्यक्रम संपन्न होने के बाद एक बोलेरो आठ बरातियों को लेकर लालगंज के लिए रवाना हुई। तड़के तीन बजे रायबरेली सुल्तानपुर हाईवे पर मालिनपुरवा के पास पहुंचते ही बोलेरो नैया नाला के पुल की रेलिंग से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि वाहन के परखच्चे उड़ गए और वह रोड पर ही पलट गई। घटना में बोलेरो सवार आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । 

घटनास्थल पर मची चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो में फंसे सभी घायलों को बाहर निकाल कर जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां सवार लालगंज कोतवाली क्षेत्र के कटरियन का पुरवा निवासी पंकज पाल (26) पुत्र राजाराम पाल , दीपक पाल (25) पुत्र बभन कुमार , अवधेश पाल (32) पुत्र प्यारे पाल व लालगंज थाना क्षेत्र के ही ऐहार निवासी राघवेंद्र यादव (35) पुत्र रामखेलावन सहित चारों लोगों को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। जबकि अन्य घायलों का उपचार जारी है । पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है ।इस संबंध में इंस्पेक्टर संजय कुमार सिंह ने बताया मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है । तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कार्रवाई की जाएगी । घायलों का उपचार जिला अस्पताल में जारी है।

ये भी पढ़ें -Bareilly News: रिश्वत लेने के मामले में एसडीओ गौरव शर्मा निलंबित, एंटी करप्शन की टीम ने रंगे हाथ किया था गिरफ्तार