पीलीभीत: फंदे से लटका मिला विवाहिता का शव, एक साल पहले किया था प्रेम विवाह...हत्या का आरोप 

पीलीभीत: फंदे से लटका मिला विवाहिता का शव, एक साल पहले किया था प्रेम विवाह...हत्या का आरोप 

पीलीभीत/पूरनपुर, अमृत विचार: संदिग्ध परिस्थितियों में एक विवाहिता की मौत हो गई। उसका शव मकान से कुछ दूरी पर ही शहतूत के पेड़ से लटका मिला। ससुरालिये घटना के बाद से नदारद और मकान पर ताला लटका मिला। सीओ ने पुलिस बल के साथ मौका मुआयना कर जानकारी की। पिता ने दहेज की मांग पूरी न होने पर हत्या करने का आरोप लगाया। पुलिस शव पोस्टमार्टम को भेज पड़ताल में जुट गई है। 

बता दें कि कोतवाली क्षेत्र के ग्राम महादिया की रहने वाली माधुरी (24) ने एक साल पहले नगर के मोहल्ला हबीबगंज गौटिया निवासी अमन वर्मा पुत्र देवी प्रसाद वर्मा से प्रेम विवाह किया था। मंगलवार रात करीब नौ बजे माधुरी का शव ससुराल स्थित मकान के बाहर एक प्लाट में शहतूत के पेड़ पर फंदे से लटका मिला। पड़ोसियों की नजर फंदे स लटकते शव पर पड़ी तो चीख पुकार मच गई।  

आसपास के तमाम लोग जमा हो गए। इसकी सूचना रात में ही पुलिस को उदी गई। सीओ पूरनपुर आलोक सिंह, पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जानकारी की। विवाहिता के ससुरालिये गायब थे और मकान में ताला लटका मिला। पुलिस ने जानकारी कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

बुधवार को विवाहिता के पिता मथुरा प्रसाद समेत अन्य मायके वाले कोतवाली पहुंचे और ससुराल वालों के खिलाफ तहरीर दी। पिता की ओर से दी गई तहरीर में बताया कि ससुराल वाले अतिरिक्त दहेज में अपाचे बाइक और एक लाख रुपये की मांग करते थे।इसके पूरा न होने पर आए दिन माधुरी से मारपीट की जाती थी। इसी के चलते हत्या कर शव फंदे से लटकाने का आरोप लगाया। पुलिस मामले में कार्रवाई में जुट गई है।

यह भी पढ़ें- पीलीभीत: गन्ना सर्वे में 114 टीमें जुटीं, 253 कर्मचारियों को सौंपी गई जिम्मेदारी, 1208 गांवों में गन्ना रकवे का होगा सर्वे

ताजा समाचार

MP के जबलपुर में बड़ा हादसा, ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 5 नाबालिगों की मौत
परकोटे में बन रहे अन्नपूर्णा मंदिर में तैयार होगा रामलला का भोग प्रसाद: नृपेंद्र मिश्र
झारखंड हाईकोर्ट में युवाओं के लिए नौकरी पाने का अच्छा मौका, 9 मई तक करें आवेदन, जानें डीटेल्स
मेरठ: कुल्हाड़ी से काटकर युवक की हत्या, दुकान के पास प्लॉट में पड़ा मिला शव
Kanpur: MP से आए जायरीनों को फर्जी पुलिस बनकर लूटे थे, असली पुलिस से हुई मुठभेड़, एक के पैर में लगी गोली, तीन अन्य गिरफ्तार
Hockey India : टीम में अच्छा तालमेल हैं...यूरोप दौरे पर भारतीय जूनियर महिला टीम की कप्तान होंगी ज्योति सिंह