हरदोई: स्कूल जा रहे 11 वीं के छात्र की डंपर से कुचल कर मौत, गंगा एक्सप्रेस-वे पर हुआ हादसा

हरदोई: स्कूल जा रहे 11 वीं के छात्र की डंपर से कुचल कर मौत, गंगा एक्सप्रेस-वे पर हुआ हादसा

सवायजपुर/हरदोई, अमृत विचार। गंगा एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही 11 वीं के छात्र की मौत हो गई। इसी बीच ड्राइवर डंपर को वहीं छोड़ कर भाग गया। सोमवार की सुबह पाली थाने के तिमिरपुर गांव के पास हुए हादसे की खबर से इलाके में खलबली मच गई। इसका पता होते ही एसएचओ पाली अरविंद कुमार राय अपनी टीम के साथ पहु़ंचें, उनका कहना है कि जांच की जा रही है।

बताया गया कि पाली थाने के कहरई नकटौरा गांव निवासी रामलखन दो बेटे और बेटी थी, बेटी की शादी हो चुकी है। छोटा बेटा 15 वर्षीय दिव्यांश उर्फ छोटू पाली के सरस्वती विद्या मंदिर इण्टर कालेज में 11 वीं का छात्र था। सोमवार की सुबह वह अपने पिता के साथ बाइक से कालेज जा रहा था। 

रास्तें में गंगा एक्सप्रेस-वे पर पाली थाने के तिमिरपुर के पास एक तेज रफ्तार डंपर ने रामलखन की बाइक में टक्कर मार दी, जिससे दिव्यांश उर्फ छोटू सड़क पर गिर पड़ा और वहीं डंपर उसे कुचलते हुए निकल गया, हादसे में छात्र की वहीं पर मौत हो गई।
 
हादसे के तुरंत बाद ड्राइवर डंपर को मौके पर ही छोड़ कर भाग निकला। हादसे का पता होते ही वहां लोंगों की भीड़ लग गई, इस बीच सूचना पर पहुंचे एसएचओ पाली अरविंद कुमार राय  हादसे के बारे में पूछताछ की। एसएचओ राय का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है ,हादसे की जांच की जा रही है।

10 वीं में लहराया था कालेज का परचम

पाली के सरस्वती विद्या मंदिर इण्टर कालेज के छात्र दिव्यांश उर्फ छोटू ने इसी साल 10 वी में 80 प्रतिशत से ऊपर अंक हासिल कर अपने कालेज का परचम लहराया था। पढ़ने-लिखने में होनहार दिव्यांश उर्फ छोटू वहां की आंखों का तारा कहा जाता था। इसी वजह से न सिर्फ अपने घर का चहीता था,बल्कि गांव के लोग भी उसे बहुत चाहते थे। होनहार छात्र की इस तरह हुई मौत की खबर सुन कर हर कोई सन्न रह गया।

ये भी पढ़े: CISCE 10वीं, 12वीं 2024 का परिणाम हुआ जारी, लिंक पर जाकर ऐसे करें चेक