Lok Sabha Elections 2024 : 'दंगे, हत्या, गैंगवार...यह सपा सरकार के ट्रेडमार्क थे', अमरोहा में बोले सीएम योगी आदित्यनाथ

Lok Sabha Elections 2024 : 'दंगे, हत्या, गैंगवार...यह सपा सरकार के ट्रेडमार्क थे', अमरोहा में बोले सीएम योगी आदित्यनाथ

रहरा/हसनपुर (अमरोहा), अमृत विचार। जनपद के ब्लाक गंगेश्वरी क्षेत्र के रहरा में प्रकाश वीर शास्त्री इंटर कॉलेज के सामने जनसभा को सम्बोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने सबसे पहले लोगों को हनुमान जयंती की बधाई दी। इस दौरान सीएम योगी ने विपक्षी पर जमकर निशाना साधा। 

उन्होंने कहा कि पुराने दौर में दंगे, हत्या, गैंगवार...सपा सरकार के ट्रेडमार्क थे। पहले आर्टिकल 370 के नाम पर फोर्स पर पत्थर फेंकते थे। भाजपा सरकार से पहले कई जनपदों में दंगे हुए थे। पड़ोस के जिले के लोग हाल-चाल लेते थे कि मैं आ जाऊं की ना आऊं। अब दंगों पर विराम लग चुका है। दंगे, हत्या, गैंगवार...सपा सरकार के ट्रेडमार्क थे...यही पहचान थी, यही उनकी राजनीति थी।

सीएम योगी ने कहा कि एक समय हमारी बहन बेटियां घर से बाहर निकल नहीं पाती थीं। प्रदेश में योगी सरकार आने के बहन-बेटियां अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रही हैं। 

उन्होंने कहा, भाजपा सरकार में अपराधियों की हिम्मत नहीं कि वह रात में वारदात को अंजाम दे सकें। 1970 में कांग्रेस ने यह भी नारा दिया था कि गरीबी हटाओ योगी ने बताया जबकि ऐसा कुछ नहीं हुआ। सीएम योगी ने केंद्र सरकार के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि, चार करोड़ गरीबों को मकान मिल गए 12 करोड़ किसानो को किसान सम्मान निधि का लाभ मिला है। दस करोड़ परिवारों को उज्जवला योजना के तहत रसोई गैस का कनेक्शन मिला है। अमरोहा लोकसभा सीट के लिए दूसरे चरण में 26 अप्रैल को वोट डाले जाने की अपील की।

ये भी पढ़ें : अमरोहा : ग्राम प्रधान के पिता की सिर में गोली मारकर हत्या, पुलिस की तीन टीमें जांच के लिए गठित