बरेली: रिटायर्ड फौजी को बनाया धोखाधड़ी का शिकार, आरोपी ने ठगे 4 लाख 60 हजार रुपए 

बरेली: रिटायर्ड फौजी को बनाया धोखाधड़ी का शिकार, आरोपी ने ठगे 4 लाख 60 हजार रुपए 

बरेली, अमृत विचार। एक रिटायर्ड फौजी को एक युवक ने दो दुकान की पगड़ी के नाम पर पांच लाख रूपए ठग लिए। आरोपी ने उन्हें केवल 40 हजार रूपए वापस लौटाए। उन्हें दुकान जब नहीं मिली तो उन्होंने अपने रुपए वापस मांगे तो आरोपी ने उन्हें जान से मारने की धमकी देकर झूठे मुकदमे में फंसाने की बात कह रहा है। इस मामले में आज रिटायर्ड फौजी ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

जानकारी के अनुसार थाना इज्जत नगर क्षेत्र के नॉर्थ सिटी कॉलोनी निवासी राजेंद्र कुमार सक्सेना रिटायर्ड सैनिक है। उन्होंने बताया कि उन्होंने विशाल आनंद उर्फ संजय वाल्मीकि से किराए पर दो दुकान लेने के लिए पगड़ी के रूप में 5 लाख रुपए एडवांस दिए थे। आरोपी ने उन्हें अभी तक दुकान नहीं दी। जिस पर उन्होंने अपने रुपए वापस मांगें तो आरोपी ने केवल 40 हजार रूपए वापस कर दिए।

अब आरोपी के ऊपर उनके चार लाख 60 हजार रूपए रह गए। अब जब वह आरोपी से रुपए मांगते हैं तो वह उन्हें जान से मारने की धमकी देता है और कहता है  उन्हें झूठे मुकदमे में फंसा देगा। इस मामले में आज रिटायर्ड फौजी राजेंद्र कुमार सक्सेना ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढ़ें- बरेली: SSP से मिले सपाई, कहा- आंवला लोकसभा उम्मीदवार पर लगाए जा रहे झुठे आरोप