बरेली: बस में एडीजी कार्यालय में तैनात सिपाही की 14 लाख की ज्वेलरी चोरी, रिपोर्ट दर्ज

बस में रखे ट्राली बैग को चोरों ने काटा, बिनावर का लिया था टिकट

बरेली: बस में एडीजी कार्यालय में तैनात सिपाही की 14 लाख की ज्वेलरी चोरी, रिपोर्ट दर्ज

बरेली, अमृत विचार। सुभाषनगर थाना क्षेत्र में रामगंगा पुलिस चौकी के पास रोडवेज बस में एडीजी कार्यालय में तैनात सिपाही का ट्राली बैग काट कर चोरों ने 14 लाख रुपये की ज्वेलरी चोरी कर ली। रास्ते में चोर उतरने लगे तो शक के आधार पर सिपाही ने उनका पीछा किया लेकिन चोर भाग गए। सुभाषनगर पुलिस ने तीन अज्ञात चोरों खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

पुरानी पुलिस लाइन निवासी सिपाही महेशचंद्र रघुवंशी ने बताया कि वह एडीजी कार्यालय में तैनात हैं। एटा में उनके साले के बेटे की शादी थी। वह बुधवार शाम 4 बजे पुराने बस अड्डे से बस में सवार होकर एटा जा रहे थे। उनके पास एक ट्राली बैग था। उन्होंने बैग को बस की गैलरी में रखा था। उन्होंने बताया कि तीन युवक बदायूं रोड पर रामगंगा पुलिस चौकी से कुछ पहले बस रुकवाकर उतर गए। जबकि तीनों ने बिनावर जाने के लिए टिकट लिए थे। शक के आधार पर उन्होंने बैग देखा तो साइड से कटा हुआ था और बैग में रखा सामान भी गायब था। उन्होंने तीनों को आवाज दी लेकिन वह भाग गए। 

बैग चेक करने पर पता चला कि उसमें रखे कपड़े भी फट गए हैं और बैग में रखा छह तोले का हार, छह तोले की चार चुड़ियां, दो तोले का एक छोटा हार, एक तोले का मांग टीका, 20 के नोट की एक गड्डी समेत करीब 14 लाख रुपये का सामान गायब था। उन्होंने आरोप लगाया कि तीनों युवक उनका पीछा पुराने रोडवेज से ही कर रहे थे। उन्होंने मामले की जानकारी एडीजी पीसी मीना को दी। एडीजी ने तुरंत सुभाषनगर पुलिस को फोन कर रिपोर्ट दर्ज करने के साथ चोरों को गिरफ्तार करने का आदेश दिया। पुलिस घटना स्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है।

ये भी पढ़ें- बरेली: प्रधानमंत्री मोदी के 1.2 किलोमीटर लंबे रोड शो में बनेंगे 35 ब्लॉक, दिल्ली से आएगा विशेष रथ