Kanpur Dehat Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, एक युवक की मौके पर मौत, दूसरा गंभीर

Kanpur Dehat Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, एक युवक की मौके पर मौत, दूसरा गंभीर

कानपुर देहात, अमृत विचार। थाना क्षेत्र के राजेंद्रा ओवरब्रिज के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवकों को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि साथ में बैठे दूसरे युवक की हालत गंभीर है। उसे जिला अस्पताल भेजा गया है।

कानपुर नगर में अफीम कोठी निवासी सनी कुमार प्रजापति (42) पुत्र शिवकुमार प्रजापति को साठिका की बीमारी थी। जिसकी दवा लेने के लिए गुरुवार को सनी बाइक से अपने चचेरे भाई अंकित (30) के साथ अकबरपुर साठिका की दवाई लेने जा रहा था। 

उसी दौरान राजेंद्र ओवरब्रिज के पास कानपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्त्तार ट्रक ने हाईवे पर बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार रोड पर जा गिरे और ट्रक सनी कुचलता हुआ निकल गया। जिससे सनी के सिर में गंभीर चोट आ जाने के कारण मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चचेरा भाई अंकित गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने एंबुलेंस के जरिए घायल को जिला अस्पताल अकबरपुर भेजा। 

जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक होने पर ईएमओ डॉ. निशांत पाठक ने उसे कानपुर हैलट रेफर कर दिया। सनी की मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया और मृतक की पत्नी गेंदा देवी, पिता शिव कुमार, बेटा प्रिंश, बेटी महक आदि का रो रोकर बुरा हाल है। एसओ महेंद्र पटेल ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Auraiya: नहीं थम रहा फसलों की तबाही का सिलसिला: आग से जलकर खाक हुई किसानों की 11 बीघा गेहूं की फसल