बरेली: गांव के खेत में गिरे पेड़ को बाबूराम नाम के व्यक्ति ने बेचे, महिला ने की एसएसपी से शिकायत

बरेली: गांव के खेत में गिरे पेड़ को बाबूराम नाम के व्यक्ति ने बेचे, महिला ने की एसएसपी से शिकायत

बरेली, अमृत विचार। भोजीपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम खतौला हुलास कुंवर से एक मामला सामने आया। जहां पुराने विवाद के चलते एक व्यक्ति ने आंधी-तूफान के कारण अपने खेत में गिरे पेड़ को देने से मना कर दिया। साथ ही पेड़ की कीमत पांच हजार होते हुए। व्यक्ति ने उसे 3500 रुपए में बेच दिया। अब इस मामले में पीड़ित ने एसएसपी ऑफिस में शिकायती पत्र देकर 3500 रुपए वापस करवाने की मांग की है।

जानकारी के अनुसार आंधी के कारण चन्द्रकली पत्नी स्वर्गीय राजपाल के खेत से गांव के बाबूराम के खेत में ट्यूबैल पर लिप्टिस का पेड़ गिर गया। बाबूराम ने पेड़ देने से मना कर दिया और गिरे हुए लिप्टिस के पेड़ को पांच हजार कीमत होते हुए भी उसे तीन हजार पांच सौ में बेच दिया। जिसपर चन्द्रकली का कहना है कि उसे उसके पेड़ के पैसे वापिस दिए जाए। 

वहीं, चन्द्रकली के बेटे ने बताया कि गांव में हमारे खेत में लिप्टिस पेड़ लगे हैं। जो की 23 अप्रैल को तेज आंधी आने से उनमें से एक पेड़ बाबूराम के खेत में गिर गया था। वहीं आरोप है कि बाबूराम के खेत में गिरा पेड़ उठाने से बाबूराम ने मना कर दिया था। चन्द्रकली के बेटे का कहना है कि पहले एक बार हमने चोरी से लिप्टिस काट ली थी। तो उन्होंने हम पर मुकदमा करवा दिया था। जिस पर हम लोगों पर 50000 रुपए का जुर्माना लगा था और अब बाबूराम ने पेड़ रख लिया और ठेकेदार से जबरदस्ती पैसे ऐंठ लिए। आरोप लगाया कि अब तक बाबूराम हमारी लिप्टिस के पेड़ों की 60 से 70 हजार रुपए तक की पेड़ चुरा कर बेच चुका है। जिसको लेकर आज पीड़ित ने एसएसपी से शिकायत की है।