रायबरेली: दरवाजे पर लटकता मिला विवाहित का शव, परिजनो ने जताया आत्महत्या का शक 

 रायबरेली: दरवाजे पर लटकता मिला विवाहित का शव, परिजनो ने जताया आत्महत्या का शक 

लालगंज/रायबरेली, अमृत विचार। कस्बे के सूदनखेड़ा मोहल्ला में एक महिला का घर में गेट के ग्रिल से दुपट्टे के सहारे शव लटकता मिला। परिजन आत्महत्या की बात कह रहे हैं। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जरूरी लिखापढ़ी के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उक्त मोहल्ला निवासी सरोजनी देवी, पत्नी राकेश रैदास अपने आठ वर्षीय बच्चे के साथ मकान में रहती थी। घर के अन्य सदस्य बाहर कहीं नौकरी करते हैं।

घटना के वक्त घर में बच्चे के अलावा और कोई मौजूद नहीं था। महिला का शव दरवाजे के ग्रिल पर दुपट्टे के सहारे लटकता मिला। मृतका के बेटे ने घटना की जानकारी मोहल्ले के लोगों को दी। मृतक महिला के बच्चे औरव ने बताया कि मम्मी ने साथ में पेप्सी पी थी। उसके बाद फांसी पर लटक गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने फंदा काटकर शव को नीचे उतरवाया और घटना की सूचना मृतक के मायके वालों और पति को दी। सूचना पर पहुंचे मृतक के पिता छेदीलाल ने बताया कि उसकी बेटी का विवाह 2009 में राकेश के साथ हुआ था। बिटिया और उसके पति के बीच सब कुछ ठीक-ठाक नहीं था। मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक शिवशंकर सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़े : Loksabha election 2024: लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी प्रियंका गांधी! अब इस पर करेंगी फोकस