Kanpur Molestation: कलयुगी शिक्षक: कोचिंग संचालक ने छात्रा से की छेड़छाड़, पुलिस ने भेजा जेल

पुलिस ने यौन उत्पीड़न, छेड़छाड़ व पॉक्सो में दर्ज की रिपोर्ट

Kanpur Molestation: कलयुगी शिक्षक: कोचिंग संचालक ने छात्रा से की छेड़छाड़, पुलिस ने भेजा जेल

कानपुर, अमृत विचार। कल्याणपुर थानाक्षेत्र में एक कलयुगी शिक्षक ने गुरु-शिष्य की परंपरा को कलंकित कर दिया। कोचिंग पढ़ने गई छात्रा के कपड़े उतार कर उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। कोचिंग से लौटकर पी़ड़िता ने घटना की जानकारी परिजनों को दी, जिससे उनके होश उड़ गए। आनन-फानन परिजन छात्रा को लेकर थाने पहुंचे और घटना की जानकरी दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी कोचिंग संचालक को गिरफ्तार कर लिया।

कल्याणपुर थानाक्षेत्र में अधेड़ मुकेश गोयल घर पर ही कोचिंग चलाता है। इलाके में रहने वाली छठवीं की छात्रा मुकेश से कोचिंग पढ़ने उसके घर जाती थी। परिजनों का आरोप है, कि 11 अप्रैल को वह करीब 12 बजे कोचिंग पढ़ने गई थी। 

तभी मुकेश ने छात्रा को अकेला पाकर उसके कपड़े उतार दिए और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। घटना के बाद घर पहुंची डरी सहमी मासूम ने मामले की जानकारी परिजनों को दी। इस संबंध में कल्याणपुर इंस्पेक्टर कुशल पाल सिंह ने बताया कि मामले में परिजन की तहरीर के आधार पर छेड़छाड़, पाक्सो समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी कोचिंग संचालक को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- Kanpur Theft: कोल्ड ड्रिंक पी, जमकर बिस्कुट खाए फिर पार किया माल; दुकान का शटर तोड़ चोरों ने घटना को दिया अंजाम