बलरामपुर: परिवार डेवलपमेंट अथॉरिटी की तरह काम कर रहा है PDA - डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक

बलरामपुर: परिवार डेवलपमेंट अथॉरिटी की तरह काम कर रहा है PDA -  डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक

उतरौला/बलरामपुर, अमृत विचार। देश में इंडी तथा प्रदेश में PDA के रूप में चुनाव लड़ रहा सपा -कांग्रेस गठबंधन परिवार डेवलपमेंट अथॉरिटी की तरह काम कर रहा है। लोगों को लोकतंत्र और संविधान का खतरा बताकर डराया जा रहा है। विपक्षी पार्टियां पूरी तरह से डिरेल हो चुकी हैं। इनके पास कोई मुद्दा नहीं है। यह लोग भाजपा के बढ़ते जनाधार से घबराए हुए हैं और अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं।

यह बातें मंगलवार को सूबे के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने उतरौला के शालीमार मैरिज हाल तथा शिवपुरा के रामलाल मोहनलाल इंटर कॉलेज के मैदान में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के दिन रात मेहनत का परिणाम है कि आज प्रदेश व केंद्र में भाजपा की सरकार है। केंद्र वह प्रदेश सरकार की चलाई जा रही योजनाओं का लाभ समाज के अंतिम व्यक्तियों को मिल रहा है।

कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ है और कार्यकर्ता के दम पर ही आज भारतीय जनता पार्टी की सरकार देश व प्रदेश में है। उन्होंने कहा कि पूरे देश में बीजेपी और उसके सहयोगी दलों की लहर चल रही है। प्रथम व द्वितीय चरण के चुनाव में प्रदेश की 16 सीटों पर भाजपा गठबंधन अपना परचम लहरा रही है। पश्चिम से लेकर पूर्वांचल तक भाजपा गठबंधनों की सुनामी चल रही है। यह चुनाव भारत के झंडे को आकाश की बुलंदी तरफ ले जाने ले जाने वाले मोदी  व अपनी बचकाना हरकतों से देश को नीचा दिखाने वाले राहुल गांधी के बीच है।

किसान सम्मान निधि ,उज्ज्वला योजना, आयुष्मान योजना सहित विभिन्न योजनाओं का लाभ देश व प्रदेश की जनता को मिल रहा है। आयुष्मान योजना के तहत 5 लाख तक का इलाज मुफ्त हो रहा है ।लोगों को आवासीय मकान आवासीय पक्का मकान उपलब्ध कराया जा रहा है किसानों को सिंचाई के लिए मुफ्त बिजली दी जा रही है पहले प्रदेश की सरकारी कुछ जिलों को ही 24 घंटे विद्युत आपूर्ति देती थी लेकिन प्रदेश के 75 जिलों में बिना किसी भेदभाव के विद्युत आपूर्ति की जा रही है।

गोंडा तथा श्रावस्ती लोकसभा क्षेत्र  में 5हजार करोड़ की लागत से रेल लाइन की मंजूरी भी मिल गई है। सांसद गोण्डा कीर्तिवर्धन सिंह ने कार्यकर्ताओं को चुनावी समर जुट जाने का आह्वाहन करते हए तीसरी बार मोदी जी को प्रधामंत्री बनाये जाने की अपील की।विधायक राम प्रताप वर्मा ने कहा कि विपक्ष मुद्दा विहीन है इसलिये वह लोगो धर्म व जाति के नाम पर बाटने का प्रयास कर रहा है इनसे होशियार रहने की आवश्यकता है। श्रावस्ती लोकसभा क्षेत्र प्रत्याशी साकेत मिश्रा ने लोगों से देश में एक बार फिर भाजपा सरकार बनाने के लिए समर्थन मांगा।

तुलसीपुर विधायक कैलाश नाथ शुक्ला तथा बलरामपुर सदर विधायक पलटू राम ने भी भाजपा लोकसभा प्रत्याशी के पक्ष में लोगों से समर्थन मांगा। इस अवसर पर इस अवसर पर बीजेपी जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंह, लोकसभा प्रभारी अवधेश श्रीवास्तव, लोकसभा संयोजक शंकर दयाल पांडे, जिला पंचायत अध्यक्ष आरती तिवारी, विधानसभा प्रभारी बृजेन्द्र तिवारी,अनूप गुप्त,देवानन्द गुप्त,राकेश तिवारी,महिपाल चौधरी ,पंकज सिंह ब्लाक प्रमुख, सुधीर श्रीवास्तव,के के गुप्त,अतुल यादव,फणीन्द्र गुप्त व महेंद्र सिंह सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़े :Loksabha election 2024: लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी प्रियंका गांधी! अब इस पर करेंगी फोकस