काशीपुर: मेरे इलाके में स्टोन क्रशर चलाना है तो देना होगा पांच लाख...

काशीपुर: मेरे इलाके में स्टोन क्रशर चलाना है तो देना होगा पांच लाख...

काशीपुर, अमृत विचार। क्षेत्र में स्टोन क्रशर चलाने के लिए क्रशर स्वामी से पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला प्रकाश में आया है। रंगदारी महल सिंह हत्याकांड के मुख्य आरोपी कनाडा में बैठे हरजीत सिंह काला के नाम से मांगी गई है। रंगदारी महल सिंह हत्याकांड में जेल में बंद एक आरोपी की जमानत के लिए मांगी गई है। मामले में पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

जय स्टोन क्रशर के स्वामी ग्राम गुलजार निवासी चरनजीत सिंह पुत्र जगतार सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि बीती 15 अप्रैल की सुबह लगभग 10.28 बजे उनके फोन पर एक विदेशी नंबर से व्हाट्सअप कॉल आया और कॉलर ने स्वयं को हरजीत सिंह काला बताया। साथ ही कॉलर ने कहा कि मेरे इलाके में स्टोन क्रशर चलाना है, तो पांच लाख रुपये की मांग महल सिंह हत्याकांड के आरोपी प्रभजोत पन्नू की जमानत के लिए भगत सिंह उर्फ भगत प्रधान निवासी गुलजारपुर के घर पर 30 अप्रैल से पहले भेजने को कहा।

साथ ही रुपया नहीं भिजवाने पर बंदूक भी मेरी और गोली भी मेरी कहकर जान से मारने की धमकी दी। जिस पर पीड़ित ने स्टोन क्रशर के अपने पार्टनर से बात करने को कहा, तो कॉलर ने उन्हें भी जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने बताया कि कॉलर ने उनके पार्टनर को भी दो बार कॉल किया। फोन नहीं उठाने पर उनको वायस मैसेज भेज पांच लाख रुपये की मांग करते हुए धमकी दी।

पीड़ित ने आरोपी भगत प्रधान पर कई गंभीर आरोप भी लगाए और आरोपियों से जानमाल का खतरा बताते हुए कार्रवाई की मांग की। मामले में पुलिस ने तहरीर अनुसार हरजीत सिंह काला, भगत सिंह और प्रभजोत पन्नू के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कोतवाल आशुतोष सिंह ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।