काशीपुर: पुलिस ने दो चोरों को 6 बाइक के साथ किया गिरफ्तार

काशीपुर: पुलिस ने दो चोरों को 6 बाइक के साथ किया गिरफ्तार

काशीपुर, अमृत विचार। पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो शातिर बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से पुलिस ने चोरी की छ: बाइक बरामद की है। दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी पूर्व भी विभिन्न मामलों में जेल जा चुके है।

मंगलवार को कोतवाली में मामले का खुलासा करते हुए सीओ अनुषा बडोला ने बताया कि 14 अप्रैल को अन्नपूर्णा टेंट हाउस से दिव्यांशु सिधवानी की टेंट हाउस के बाहर खड़ी बाइक चोरी हो गई थी। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी थी। घटना के अनावरण में लगी पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले। इस बीच पुलिस गंगेबाबा रोड पर नागनाथ मंदिर के पास चेकिंग कर रही थी। तभी बिना नंबर की बाइक पर सवार दो संदिग्ध युवक आते हुए दिखाई दिये। जो पुलिस को देख बाइक वापस मोड़कर भागने का प्रयास करने लगे।

शक होने पर पुलिस ने उन्हे घेरकर पकड़ लिया। बाइक के चैसिस व इंजन नंबर मिलान पर चोरी की निकली। सख्ती से पूछताछ में आरोपी ने जुर्म कबूलते हुए बताया कि बाइक चोरी की है। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की कुल 6 बाइक बरामद की। पूछताछ में आरोपियों ने अपना करबला काली बस्ती निवासी शाहरुख पुत्र इकबाल व दूसरे ने जसपुर खुर्द, पाकीजा कालोनी निवासी नफीस अहमद पुत्र रहीस अहमद बताया।

सीओ ने बताया कि आरोपी नशे की लत को पूरा करने के लिए अक्सर चोरियां करते हैं। उन्होंने बताया कि शाहरूख लूट व अवैध अस्लहे के मामले में जेल जा चुका है, जबकि नफीस पर भी दो मुकदमें दर्ज है। पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक आशुतोष कुमार सिंह, एसएसआई सतीश कुमार शर्मा, एसआई विपुल जोशी, सुनील सुतेड़ी, एएसआई प्रकाश बोरा, कांस्टेबल प्रेम सिंह कनवाल, गौरव सनवाल, दीपक कुमार, ईश्वर सिंह, जगदीश सिंह, दीवान सिंह शामिल रहे।