Kanpur Theft: कोल्ड ड्रिंक पी, जमकर बिस्कुट खाए फिर पार किया माल; दुकान का शटर तोड़ चोरों ने घटना को दिया अंजाम

Kanpur Theft: कोल्ड ड्रिंक पी, जमकर बिस्कुट खाए फिर पार किया माल; दुकान का शटर तोड़ चोरों ने घटना को दिया अंजाम

कानपुर, अमृत विचार। सोमवार देर रात चोरों ने किराना दुकान का साबड़ से शटर तोड़ कर नकदी समेत हजारों का माल पार कर दिया। वारदात को अंजाम देने से पहले चोरों ने दुकान में रखी कोल्ड ड्रिंक व बिस्कुट खाकर पेट पूजा की। सुबह काउंटर में कोल्ड ड्रिंक बिखरी देख संचालक को घटना की जानकारी हुई। 

गुजैनी जी ब्लॉक निवासी अंकित याव ने बताया कि उनकी घर में ही बब्लू प्रोविजन स्टोर के नाम से किराना की दुकान है। सोमवार रात करीब 11 बजे उन्होंने दुकान बंद की थी। देर रात चोरों ने दुकान के शटर का ऊपरी हिस्सा साबड़ से तोड़ दिया। जिसके बाद टीनशेड को उठा कर चोर दुकान के अंदर दाखिल हुए। 

इसके बाद उन्होंने दुकान में रखी कोल्ड ड्रिंक व बिस्कुट जमकर उड़ाए और गोलक में रखे करीब 15 हजार रुपये व किराना का सामान पार कर दिया। अंकित ने बताया कि सुबह पांच बजे उनकी मां मालती देवी झाड़ू लगाने के लिए उठी तो दुकान के काउंटर पर कोल्ड ड्रिंक फैली देखी। 

जिसके बाद उन्हें घटना की जानकारी हुई। पीड़ित की सूचना पर रतन लाल नगर चौकी प्रभारी अरविंद कुमार मिश्रा मौके पर पहुंचे। गोविंद नगर थाना प्रभारी प्रशांत मिश्रा ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले में कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: साहब! मदद करिए...पत्नी और ससुर पैसा हड़पने को साजिश रच रहे हैं...युवक ने क्यों कहा ऐसा?