Kanpur: संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग...मकान में रह रहे बुजुर्ग दंपति झुलसे, गृहस्थी और वाहन जलकर खाक

कानपुर में मकान में आग लगने से दंपति झुलसे

Kanpur: संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग...मकान में रह रहे बुजुर्ग दंपति झुलसे, गृहस्थी और वाहन जलकर खाक

कानपुर, अमृत विचार। बर्रा थानाक्षेत्र के जनता नगर केडीए मार्केट में मंगलवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में एक मकान में आग लग गई। आग लगने से कमरे में रह रहे बुजुर्ग दंपति झुलस गए। जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दंपति को इलाज के लिए उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया। इसके साथ ही कमरे के बाहर खड़ी चार बाइकें जलकर खाक हो गई। 

ये है पूरा मामला
 
बर्रा तीन केडीए मार्केट के एक मकान में बुजुर्ग दंपति रमेश और राजेश्वरी किराए पर रहते है। मंगलवार सुबह दंपति के कमरे में आग लग गई। आग लगने से बुजुर्ग दंपति झुलस गए। आग हो-हल्ला सुन इलाके के लोग मौके पर पहुंचे और आग बुझाया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग दंपति को इलाज के लिए उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दंपति की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

आग की चपेट में आकर वाहन भी जले

आग से कमरे के बाहर खड़ी चार बाईकें, स्कूटी भी जलने लगी। इस पर लोगों ने पानी डालकर आग बुझाई। आग से पूरे घर में धुंआ भरा हुआ था। इलाके के लोगों ने बताया कि आग से बुजुर्ग दंपति की गृहस्थी और वाहन जलने से लाखों का नुकसान हुआ है। बाइक और स्कूटी मार्केट में रहने वाले लोगों की है। 

महिला ने लगाया आरोप

बुजुर्ग दंपति के सामने किराए पर रहने वाली महिला अन्नू मिश्रा ने अपने पति राहुल मिश्रा पर घर में आग लगाने का आरोप लगाया। मौके पर धमकी भरा पत्र भी मिला। अन्नू और उसके पति राहुम के बीच विवाद चल रहा है। अन्नू और उसके पति राहुल के बीच भी विवाद चल रहा है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। 

ये भी पढ़ें- Kanpur: गांजा तस्करों की पुलिस से मुठभेड़; एक बदमाश को लगी गोली, साथी महिला तस्कर भी गिरफ्तार