संभल: स्पीड ब्रेकर पर गिरी बाइक, ट्रक के नीचे दबने की दहशत में युवक की मौत

संभल: स्पीड ब्रेकर पर गिरी बाइक, ट्रक के नीचे दबने की दहशत में युवक की मौत

संभल/ओबरी, अमृत विचार: असमोली थाना क्षेत्र के दंपती की बाइक मुरादाबाद में स्पीड ब्रेकर पर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गिर गई। युवक ने बच्चों को उठाने का प्रयास किया लेकिन तभी सामने से ट्रक आ गया। ट्रक के नीचे दबने की दहशत में युवक की हालत बिगड़ गई, उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

थाना क्षेत्र के गांव ओबरी निवासी मजदूर मोहम्मद दानिश (28 वर्ष) पुत्र जाबिर हुसैन सोमवार दोपहर बाद पत्नी रजिया खातून, बेटी शबेनूर (2 वर्ष) और छह महीने के बेटे अबू बकर को साथ लेकर पत्नी की मौसी के यहां नूरपुर जिला बिजनौर गया था। वहां से देर रात बाइक से साढ़ू मोहम्मद दीन निवासी मुहल्ला बरबलान मुरादाबाद के यहां जाने लगा। 

देर रात करीब 11 बजे जब मुरादाबाद में पीली कोठी के पहुंचा तो सड़क पर बने ब्रेकर पर बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गिर गई। जिससे बाइक पर बैठे दंपती और बच्चे इधर उधर जा गिरे। मोहम्मद दानिश ने उठकर सड़क पर पड़े बच्चों को उठाया। इसी दौरान सामने से ट्रक आ गया। मोहम्मद दानिश को ट्रक के नीचे दब जाने की दहशत में जमीन पर गिर पड़ा। 

दूसरी बाइक पर सवार साढ़ू मोहम्मद दीन उसे आनन-फानन में सिविल लाइन अस्पताल ले गया। डाक्टर ने मोहम्मद दानिश की हालत गंभीर बताई। वहां से मोहम्मद दानिश को दूसरे अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर देर रात परिजन मुरादाबाद अस्पताल पहुंचे और शव को घर ले आए।

यह भी पढ़ें- संभल : किशोरी से छेड़छाड़ के दोषी को पांच वर्ष की सजा, अदालत ने 10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया