Bareilly News: डॉक्टरों ने खेलों में दिखाई प्रतिभा, मैराथन से स्वस्थ रहने का संदेश

Bareilly News: डॉक्टरों ने खेलों में दिखाई प्रतिभा, मैराथन से स्वस्थ रहने का संदेश

बरेली, अमृत विचार। आईएमए की ओर से आयोजित स्प्रिंट स्पोर्ट्स कार्निवल का पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. शरद अग्रवाल ने रविवार को समापन मैराथन के साथ किया। मैराथन के जरिये स्वस्थ रहने का संदेश दिया।

आईएमए गाजियाबाद ने स्विमिंग, बैडमिंटन में शानदार प्रदर्शन किया तो आईएमए शाहजहांपुर और मेरठ ने टीटी और शतरंज में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। आईएमए शामली और आईएमए पीलीभीत ने मैराथन में बाजीमारी तो आईएमए रामपुर, मुरादाबाद और चंदौसी इकाई ने अलग अलग खेल में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

आईएमए के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. शरद अग्रवाल ने कहा कि इस तरह के खेल आयोजन से डॉक्टर्स को एक बेहतर स्वास्थ्य के साथ आपस में मिलने जुलने का मौका मिलता है। सुझाव दिया कि आगामी मैराथन में अंगदान का संदेश दिया जाए। आईएमए के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. एमएम पालीवाल ने आईएमए बरेली के अध्यक्ष डॉ. राजीव गोयल को इस शानदार आयोजन के लिए बधाई दी।

आईएमए गाजियाबाद के पूर्व अध्यक्ष और प्रदेश सचिव डॉ. बीबी जिंदल ने कहा कि यह जिंदादिली और स्वस्थ रखने का सबसे बेहतर उपाय है। आईएमए गाजियाबाद के अध्यक्ष डॉ. संदीप ने वेटेरंस टीटी में चैंपियनशिप जीती। वहीं दूसरी और खेलों को बढ़ावा देने के लिए कैरम बैडमिंटन मैराथन एवं सभी खेलों में भागीदारी के लिए पूरी टीम को लेकर आए और सभी खेलों में गोल्ड, सिल्वर के साथ ट्रॉफी हासिल की। बरेली आईएमए अध्यक्ष ने उनके इस जज्बे की सराहना की।

शाहजहांपुर से डॉ कन्नौजिया डॉ अखिलेश डॉ शशांक गंगवार व अन्य ने टेबल टेनिस में एक के बाद एक मैच जीत कर धमाल मचा दिया। मेरठ से आए डॉ ऋद्धिवर्धन और डॉ मीतुल जैन ने बेहतरीन खेल का परिचय दिया। हापुड़ से आए पूर्व राष्ट्रीय सह सचिव डॉ आनंद प्रकाश ने भी विचार रखे। 

टूर्नामेंट के आयोजन में आईएमए बरेली अध्यक्ष डॉ. राजीव गोयल, चेयरमैन प्रोग्राम डॉ. रवीश अग्रवाल, स्पोर्ट्स चेयरमैन डॉ. प्रमेन्द्र माहेश्वरी, सचिव डॉ. गौरव गर्ग , कोषाध्यक्ष डॉ. निकुंज गोयल, आगामी अध्यक्ष डॉ. आरके सिंह, डॉ अंशु अग्रवाल, डॉ. अतुल श्रीवास्तव , डॉ ऋतु , डॉ अर्जुन , डॉ वीवी सिंह, डॉ अनूप आर्या, डॉ. सौरभ, डॉ. शिवम काम्थन, डॉ. शालिनी अरोड़ा आदि का सहयोग रहा।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: गृह मंत्री की जनसभा के लिए हार्टमन रामलीला मैदान देखने पहुंची एसपीजी

 

 

ताजा समाचार

इस समय खतरे से बाहर हैं स्लोवाकिया के प्रधानमंत्री रॉबर्ट फिको, उप प्रधानमंत्री ताराबा ने दी जानकारी
आमिर खान को प्रेरणा मानते हैं नवाजउद्दीन सिद्दिकी, बोले- 'सरफरोश' और 'तलाश' में स्क्रीन शेयर करना एक दिलचस्प सफर रहा  
केजरीवाल और अखिलेश की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस लखनऊ में शुरू, बोले दिल्ली के सीएम- अमित शाह के लिए पीएम मोदी मांग रहें हैं वोट
अमरोहा : भीषण सड़क हादसे में पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत, एक घायल
घरेलू बाजारों में शुरुआती कारोबार में तेजी, सेंसेक्स, 409.72 अंक बढ़कर 73,396.75 अंक पर पहुंचा
अमेठी: रेलवे ट्रैक पर अज्ञात युवक का मिला शव, पुलिस शिनाख्त में जुटी