Kannauj Accident: तेज रफ्तार लोडर ने बाइक में मारी टक्कर; दो युवकों की मौत, तीसरा अस्पताल में भर्ती

Kannauj Accident: तेज रफ्तार लोडर ने बाइक में मारी टक्कर; दो युवकों की मौत, तीसरा अस्पताल में भर्ती

कन्नौज, अमृत विचार। सिकंदरपुर चौकी क्षेत्र के ग्राम शाहजहांपुर के पास एक तेज रफ्तार लोडर की टक्कर से बाइक सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हाईवे की एंबुलेंस द्वारा तीनों को उपचार के लिए सौ शैय्या अस्पताल पहुंचाया गया। यहां चिकित्सक ने एक को मृत घोषित कर दिया, जबकि दो को रेफर कर दिया गया, जिसमें कानपुर के हैलट हॉस्पिटल पहुंचे दूसरे व्यक्ति ने भी दम तोड़ दिया, जबकि तीसरे का आगरा के किसी अस्पताल में उपचार जारी है।
        
जनपद फर्रुखाबाद के थाना मेरापुर के ग्राम खिरिया निवासी अवधेश यादव पुत्र दरखाषी तथा इसी थाना क्षेत्र के ग्राम नौली निवासी रामविलास पुत्र झम्मन सिंह के साथ हरिनंदन पुत्र झुमरी लाल बाइक से थाना गुरसहायगंज क्षेत्र के ग्राम ब्राहीमपुर निजामपुर निवासी सड़वाई नरेंद्र पुत्र सत्यराम के यहां सोमवार को गए थे। मंगलवार की सुबह तीनों लोग वापस बाइक से गांव जा रहे थे। 

तभी सिकंदरपुर चौकी क्षेत्र के ग्राम शाहजहांपुर जीटी रोड पर एक तेज रफ्तार लोडर की टक्कर लगने से तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं लोडर भी पलट गया। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची हाईवे की एंबुलेंस द्वारा तीनों को उपचार के लिए सौ शैय्या अस्पताल पहुंचाया गया। यहां चिकित्सक ने अवधेश को देखते ही मृत्यु घोषित कर दिया, जबकि दो को तिर्वा मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया। 

वहां से रामविलास को कानपुर के हैलट के लिए रेफर कर दिया गया। वहां उनकी भी मौत हो गई। वहीं तीसरे व्यक्ति हरिनंदन को आगरा के किसी निजी अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया। वहां उनका उपचार जारी है। घटना के बाद से उनके गांव में मातम सा छा गया और अवधेश की पत्नी ज्ञानवती तथा रामविलास की पत्नी बबीता के साथ उनके बच्चों का भी रो-रो कर बुरा हाल हो गया था।

यह भी पढ़ें- Hamirpur Fire: बिजली के शार्ट सर्किट से किसानों की करीब 100 बीघा गेहूं की फसल जलकर खाक