Unnao Road Accident: तेज रफ्तार डीसीएम ने अनियंत्रित होकर साइकिल सवार वृद्ध को रौंदा, मौत, चालक गिरफ्तार

Unnao Road Accident: तेज रफ्तार डीसीएम ने अनियंत्रित होकर साइकिल सवार वृद्ध को रौंदा, मौत, चालक गिरफ्तार

उन्नाव, अमृत विचार। फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र में साइकिल सवार वृद्ध को अनियंत्रित डीसीएम ने रौंद दिया। घटना में वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गयी।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। घटना के बाद मृतक के परिजन रो रो कर बेहाल हैं। पुलिस मृतक के परिजनों द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर अग्रिम कार्रवाई करने की बात कह रही है।

बता दें फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के लम्बुई गांव निवासी रमेश पुत्र घासीराम (60) का काली मिट्टी क्षेत्र में एक मकान है। रविवार सुबह रमेश काली मिट्टी स्थित मकान से साइकिल से गांव जा रहा था। इस दौरान कठिघरा गांव के पास पीछे से आ रहे अनियंत्रित डीसीएम ने उसे रौंद दिया। 

जिससे रमेश की मौके पर ही मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। मृतक के तीन पुत्रों में दो पुत्र कुलदीप व दिलीप थल सेना में सेवाएं दे रहे हैं। इंस्पेक्टर राजेश्वर त्रिपाठी ने बताया की परिवार को सूचना देने के बाद शव को पीएम के लिये भेजा गया है। 

तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है। वाहन व चालक को कब्जे में ले लिया गया है। घटना के बाद मृतक की पत्नी सरला सहित पूरे परिवार का रो रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: क्राइम ब्रांच व चमनगंज पुलिस उलझी, कुख्यात पिच्चा भागने में कामयाब, लोग बोले- पुलिस ने की मदद