बदायूं: कछला के पूर्व चेयरमैन के भतीजे की सड़क हादसे में मौत

बदायूं: कछला के पूर्व चेयरमैन के भतीजे की सड़क हादसे में मौत

कछला, अमृत विचार: होटल पर खाना खाने दोस्तों के साथ गए कछला के नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन के भतीजे के भतीजे की बाइक को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया। हालत नाजुक होने पर चिकित्सक ने रेफर कर दिया। परिजन युवक को बरेली के निजी अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सक ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

उझानी के कछला नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन अशोक कुमार के भतीजे सौरभ तोमर उर्फ छोटू पुत्र राकेश सिंह नौजवान एकता मंच के जिला उपाध्यक्ष थे। समाजसेवा का काम करते थे। कुछ दिनों से वह दातागंज स्थित सोलर प्लांट पर काम करने लगे थे। शुक्रवार को उनकी छुट्टी थी। 

शुक्रवार शाम वह अपने दोस्तों के साथ खाना खाने के लिए होटल पर गए थे। जहां खाना खाने के बाद वह बाइक से लौट रहे थे। रात लगभग सवा बजे बरेली-मथुरा राजमार्ग पर बितरोई-कछला के बीच पेट्रोल पंप के सामने किसी वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

सौरभ गंभीर रूप से घायल हो गए। गश्त कर रहे डायल 112 पर तैनात पुलिस ने उन्हें सड़क पर पड़ा देखा। वह घायल सौरभ तोमर को सीएचसी ले गए। चिकित्सक ने उनकी हालत गंभीर बताई तो परिजन उन्हें बरेली के अस्पताल ले गए। 

जहां चिकित्सक ने सौरभ तोमर को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने को कहा लेकिन परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। सौरभ तोमर के पिता राकेश कुमार तोमर की 20 साल पहले सड़क हादसे में मौत हो गई थी। जिसके दो साल के बाद सौरभ की मां की भी मौत हुई थी। सौरभ के बड़े भाई गौरव तोमर की भी 2012 में सड़क हादसे में मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़ें- बदायूं: अवैध असलाह के साथ हिस्ट्रीशीटर समेत तीन गिरफ्तार, आरोपियों पर कई मुकदमे हैं दर्ज