बाराबंकी: सड़क हादसे में पुत्र की मौत, पिता जिला अस्पताल रेफर

बाराबंकी: सड़क हादसे में पुत्र की मौत, पिता जिला अस्पताल रेफर

रामनगर/बाराबंकी, अमृत विचार। थाना क्षेत्र के सड़क मार्ग पर खड़ी लोडेड ट्रक में पीछे से बाइक घुस गयी। जिससे उस पर सवार पुत्र की मौत हो गई और पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने घायल पिता को सीएचसी सूरतगंज भिजवाया जहां हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पीएम के लिए भेजा है। सुंधियामऊ पुलिस चौकी अंतर्गत महादेवा सूरतगंज मार्ग रहटा चौराहे के समीप बुधवार देर शाम रोड पर खड़ी ट्रक में एक बाइक पीछे से जा टकराई। जिस पर सवार सत्यवान यादव पुत्र परशुराम उम्र 35 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। 

वहीं परशुराम यादव पुत्र राजाराम उम्र करीब 60 वर्ष गम्भीर रूप से घायल हो गए। जिसे डायल 108 की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सूरतगंज में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने जहां से प्राथमिक इलाज के बाद उन्हे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। क्षेत्रवासियों की माने तो गन्ने से लदी खराब ट्रक बुधवार दोपहर से खड़ी थी। मृतक सत्यवान पत्नी के साथ अपने पीछे चार बेटियां और एक दो माह का दूधमुंहा पुत्र छोड़कर चले गए। वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें:-आजमगढ़ में दर्दनाक हादसा: तालाब में नहाते समय डूबने से चार बच्चों की मौत, परिजनों में कोहराम