लोकसभा चुनाव 2024: PM मोदी 14 अप्रैल को मंगलूरु में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

लोकसभा चुनाव 2024: PM मोदी 14 अप्रैल को मंगलूरु में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

मंगलूरु। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आगामी रविवार को कर्नाटक के मंगलूरु में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रदेश ईकाई के एक नेता ने मंगलवार को यह जानकारी दी। 

भाजपा के प्रदेश महासचिव एवं विधायक वी. सुनील कुमार ने बताया कि राज्य में 26 अप्रैल को होने वाले पहले चरण के लोकसभा चुनाव में प्रचार अभियान को गति देने के लिए मोदी 14 अप्रैल को मंगलूरु पहुंचेंगे और यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। कुमार ने बताया कि प्रधानमंत्री 14 अप्रैल को दोपहर तीन बजे मंगलूरु शहर के कुलूर में गोल्ड फिंच सिटी मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। 

उन्होंने बताया कि बाद में वह शाम पांच बजे राज्य की राजधानी के लिए रवाना हो जाएंगे जहां वह बेंगलूरु उत्तर लोकसभा क्षेत्र के अश्वथ नगर सर्कल से जक्कुर एयरोड्रोम तक निकाले जाने वाले 12 किलोमीटर लंबे रोड शो में हिस्सा लेंगे। 

कुमार ने यह भी बताया कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी जल्द ही उडुपी-चिक्कमंगलूरु निर्वाचन क्षेत्र में प्रचार करने आयेंगे। इस सीट से भाजपा के कोटा श्रीनिवास पुजारी और कांग्रेस के जयप्रकाश हेगड़े मैदान में हैं। कर्नाटक की 28 में से 14 लोकसभा सीट पर 26 अप्रैल को मतदान होना है। 

ये भी पढे़ं- 'चुनाव आयोग की केवल विपक्ष को नोटिस जारी करने की है नीति', आतिशी ने EC की निष्पक्षता पर खड़े किए सवालिया निशान