दिल्ली से चोरी हुई जेपी नड्डा की कार बनारस से बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली से चोरी हुई जेपी नड्डा की कार बनारस से बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की चोरी हुई कार मिल गई है। बता दें दिल्ली पुलिस ने नड्डा की टोयोटा फॉर्च्यूनर को बनारस से बरामद किया है। वहीं इस मामले में दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया है। 

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने जेपी नड्डा के कार की पहले नंबर प्लेट बदली और उसके बाद उसे अलीगढ़, लखीमपुर खीरी, बरेली, सीतापुर होते हुए बनारस ले गए। दिल्ली पुलिस को यह भी पता चला कि दोनों आरोपी फॉर्च्यूनर को नागालैंड लेकर जाने वाले थे। 

पुलिस गिरफ्त में आरोपियों से पूछताछ की गई तो उन्होंने चोरी की पूरी प्लानिंग के बारे में बताया। आरोपी भी क्रेटा कार से जेपी नड्डा की कार चोरी करने आए थे। उन्होंने पिछले महीने 19 मार्च को टोयोटा फॉर्च्यूनर कार चोरी की थी। कार बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की थी। दिल्ली पुलिस को लगभग 25 दिन बाद आरोपी मिल गए। साथ में चोरी गई कार भी बरामद हो गई। 

आरोपी शाहिद और शिवांग ने बताया कि पहले उन्होंने नड्डा की कार चोरी करने के बाद सबसे पहले इसका नंबर प्लेट बदला जिससे किसी को शक न हो। इसके बाद दोनों आरोपी इस कार को लेकर यूपी के अलीगढ़, लखीमपुर खीरी, बरेली, सीतापुर और लखनऊ होते हुए बनारस पहुंच गए। यही कारण रहा कि दिल्ली पुलिस को कार बनारस में मिली।

ये भी पढे़ं- कर्नाटक में भीषण सड़क हादसा...बस पलटने से चार लोगों की मौत, 30 घायल