जी. किशन रेड्डी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- राज्य सरकार ने वादे के अनुसार 100 दिन में चुनावी गांरटी नहीं की लागू

जी. किशन रेड्डी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- राज्य सरकार ने वादे के अनुसार 100 दिन में चुनावी गांरटी नहीं की लागू

हैदराबाद। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की यहां होने जा रही चुनावी रैली से पहले, केंद्रीय मंत्री जी.किशन रेड्डी ने तेलंगाना में सत्तारूढ़ कांग्रेस पर निशाना साधते हुए शनिवार को कहा कि राज्य सरकार ने वादे के अनुसार 100 दिन के भीतर अपनी छह चुनावी ‘गारंटी’ लागू नहीं की। 

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष किशन रेड्डी पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में भाजपा के स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। किशन रेड्डी ने कहा,‘‘कांग्रेस ने लोगों से वादे किए हैं, लेकिन उन्हें लागू नहीं किया जा रहा है। मेरा कांग्रेस और राहुल गांधी से सवाल है। आपने विधानसभा चुनाव के दौरान छह ‘गारंटी’ के नाम पर तेलंगाना के लोगों से वादे किए थे। आपने कहा था कि आप उन्हें 100 दिनों में लागू करेंगे। 

आज, राहुल गांधी को बताना चाहिए कि वह तेलंगाना कैसे आ रहे हैं (जब वादे पूरे नहीं किए गए)।’’ उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी का ध्यान वादों को लागू करने पर नहीं, बल्कि अन्य दलों के नेताओं को कांग्रेस में शामिल कराने पर है। किशन रेड्डी ने दावा किया कि पूर्व मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव नीत भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) चुनाव मैदान में मजबूत दावेदार नहीं है और कांग्रेस का जनाधार घटना शुरू हो गया है। 

उन्होंने कहा, ‘तेलंगाना की राजनीति में भाजपा खेला करेगी।’ केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ‘फिर एक बार मोदी सरकार’ अब भाजपा का नारा नहीं रह गया, बल्कि पूरे देश में घर-घर का नारा बन गया है। कांग्रेस के अपना न्याय पत्र (चुनावी घोषणा पत्र) जारी करने के एक दिन बाद शनिवार को हैदराबाद के बाहरी इलाके में राहुल गांधी की जनसभा होनी है।

ये भी पढे़ं- Lok Sabha Election 2024: जयपुर से सोनिया गांधी का केंद्र सरकार पर वार, मोदी जी खुद को महान मानकर देश और लोकतंत्र की मर्यादा का चीरहरण कर रहे