Bareilly News: क्षत्रिय महासभा का आंवला में बीजेपी प्रत्याशी के विरोध का एलान, 28 को देवचरा में होगी पंचायत

Bareilly News: क्षत्रिय महासभा का आंवला में बीजेपी प्रत्याशी के विरोध का एलान, 28 को देवचरा में होगी पंचायत

बरेली, अमृत विचार। भाजपा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब तक बरेली में कुर्मी समाज भाजपा प्रत्याशी का विरोध कर रहा था, अब अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने आंवला में भाजपा प्रत्याशी के विरोध का एलान कर दिया है। 

महासभा की ओर से 28 अप्रैल को देवचरा में क्षत्रियों की पंचायत बुलाई गई है, जिसमें 10 हजार लोगों के इकट्ठे होने का दावा किया जा रहा है। माना जा रहा है कि क्षत्रियों के विरोध का असर बरेली सीट पर भी पड़ सकता है।

नेहरू युवा केंद्र में मंगलवार को इंडिया गठबंधन प्रत्याशियों की नामांकन सभा में क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष भुवनेश्वर सिंह ने कहा कि आंवला के सांसद ने बिथरी विधानसभा क्षेत्र के क्षत्रिय समाज के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी की लेकिन भाजपा खामोश रही। क्षत्रिय समाज को अपमान का घूंट पीना पड़ा। पिछले पांच साल में सांसद ने क्षत्रिय समाज पर काफी अत्याचार भी किया। 

गैनी में क्षत्रिय व्यक्ति की दुकानों का ताला तोड़कर कश्यपों ने अपने ताले डाल दिए। 12 अगस्त 2023 को सांसद के रिश्तेदार प्रधान ने झूठे आरोप में क्षत्रिय समाज के व्यक्ति को जेल में डलवा दिया। क्षत्रिय समाज इस अपमान का बदला चुनाव में लेगा। पिछले चुनाव में किए अपमान को भी क्षत्रिय समाज भूला नही है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि वह भाजपा का नहीं, प्रत्याशी का विरोध कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि आंवला लोकसभा क्षेत्र में क्षत्रिय समाज के तीन लाख से ज्यादा वोटर हैं जो भाजपा प्रत्याशी का पुरजोर विरोध कर रहे हैं। क्यारा के पूर्व प्रधान सर्वेश्वर सिंह ने कहा कि आंवला में भाजपा प्रत्याशी के विरोध की आंच बरेली पर भी पड़ना तय है।

ये भी पढ़ें- Bareilly News: जज की कार रोकने के मामले में एसपी क्राइम को ड्यूटी से हटाया