सीतापुर: अधेड़ व्यक्ति ने ढाई वर्षीया बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, हालत गंभीर, आरोपी युवक गिरफ्तार

सीतापुर: अधेड़ व्यक्ति ने ढाई वर्षीया बच्ची के साथ किया दुष्कर्म,  हालत गंभीर, आरोपी युवक गिरफ्तार

सीतापुर, अमृत विचार। रेउसा थाना इलाके में ढाई वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। अधेड़ व्यक्ति ने घर से बहला फुसलाकर बच्ची को ले जाकर वारदात को अंजाम दिया। बच्ची को गंभीर हालत में सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे जिला महिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार क्षेत्र के एक गांव के निवासी युवक की ढाई वर्षीय मासूम गुरुवार देर शाम घर के बाहर खेल रही थी। आरोप है कि गांव के ही निवासी महेश्वर ने बच्ची को घर के बाहर से बहला फुसलाकर बाग में ले गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी युवक बच्ची को छोड़कर मौके से फरार हो गया।

बच्ची न मिलने पर परिजनों ने उसकी तलाश की तो गांव के बाहर बाग में बच्ची बेहोशी की हालात में मिली। परिजन उसे इलाज के लिए आनन-फानन में सीएचसी रेउसा में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला महिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

घटना के बाद आरोपी युवक को पुलिस ने हिरासत में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। प्रभारी निरीक्षक धनश्याम राम ने पीड़िता के परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर अग्रिम विधिक कार्यवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-अमेठी से चुनाव लड़ेंगे रॉबर्ट वाड्रा? स्मृति ईरानी और अमेठी के मतदाताओं को लेकर कड़ी यह बड़ी बात