लखीमपुर-खीरी: युवक की लाठी-डंडों से जमकर पिटाई, हालत गंभीर

लखीमपुर-खीरी: युवक की लाठी-डंडों से जमकर पिटाई, हालत गंभीर

लखीमपुर-खीरी, अमृत विचार। थाना शारदानगर क्षेत्र के गांव नौधन पटना में गन्ना व बरसीम लगे खेत में भैंस चराने का विरोध करना खेत मालिक के पुत्र को काफी महंगा पड़ गया। तीन हमलावरों ने उसकी लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की और बेसुध हालत में छोड़कर भाग निकले। सूचना पर पहुंचे परिवार के लोगों ने उसे बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। 

गांव नौधन पटना निवासी परसुराम पाल ने बताया कि घटना मंगलवार की है। शाम करीब चार बजे उसका पुत्र उमेश (26) अपने भेड़ों का बच्चा बाबू के परती पड़े खेत में चरा रहा था। उसी के पास में उसका (परशुराम) भी खेत है। उसके खेत में गन्ना और बरसीम खड़ी है। गांव का ही मुबारक की भैंस गन्ने और बरसीम के खेत में चली गई और नुकसान पहुंचाने लगीं। इसका पुत्र उमेश ने विरोध किया तो मुबारक भड़क गया। 

आरोप है कि मुबारक ने अपने साथी इरफान व बुचऊ के साथ लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी। लाठी लगने से सिर फूट गया। इससे उमेश खून से लथपथ होकर गिर गया। उसे मृत समझकर आरोपी मौके से भाग निकले। घटना से कुछ दूरी पर अपनी भेड़ चरा रहे गांव के रमेश ने परिवार वालों को घटना की सूचना दी। परिवार के लोग मौके पर पहुंचे तो वह बेसुध हालत में पड़ा मिला। इससे परिवार में चीख पुकार मच गई। 

घर वाले उसे एंबुलेंस 108 से सीएचसी नकहा ले गए, जहां से डॉक्टर ने हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार मौर्या ने बताया कि घायल के पिता की तहरीर पर तीनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। ज्लद ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

ये भी पढे़ं- लखीमपुर-खीरी: प्लाईवुड फैक्ट्री के चौकीदार की संदिग्ध हालत में मौत, परिवार में मचा कोहराम