बदायूं: घर में घुसकर महिलाओं को पीटा, रिश्तेदार पर दर्ज कराई रिपोर्ट

बदायूं: घर में घुसकर महिलाओं को पीटा, रिश्तेदार पर दर्ज कराई रिपोर्ट

बदायूं, अमृत विचार। एक युवक ने अपने रिश्तेदार के घर जाकर गाली-गलौज की। विरोध करने पर घर में घुसकर महिलाओं से मारपीट करके घायल कर दिया। महिलाओं को इलाज कराया। पीड़िता के बेटे ने तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला शर्की निवासी पुष्पेंद्र पुत्र अनिल ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 13 अप्रैल देर शाम वह घर पर नहीं थे। आरोप लगाया कि गांव मोंगर निवासी उनके रिश्तेदार सुमित पुत्र मुकेश शराब पीकर आए और उनके घर के बाहर आकर गाली देने लगे। पुष्पेंद्र की मां राजेश्वरी देवी, बुआ चंद्रवती ने विरोध किया तो सुमित ने लाठी लेकर उनके घर में घुसने की कोशिश की। राजेश्वरी ने घर का दरवाजा बंद कर दिया। 

सुमित ने धक्का देकर दरवाजा खोल लिया। सुमित ने दोनों महिलाओं के साथ मारपीट करके उन्हें घायल कर दिया। घर में खीच पुकार मच गई। शोर सुनकर मोहल्ले के लोग आए गए तो हमलावर जान से मारने की धमकी देता हुआ चला गया। सूचना मिलने पर पुष्पेंद्र घर आए। 

घायल महिलाओं को कोतवाली ले गए। पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए भेज दिया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ जबरन घर में घुसने, मारपीट, धमकाने, मौत होने जैसा कार्य करने, आपराधिक बल का प्रयोग करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की है।

ये भी पढे़ं- बदायूं: अज्ञात वाहन ने महिला को मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत