लखीमपुर-खीरी: घरेलू कलह में युवक ने शारदा नहर में लगाई छलांग, परिवार में मचा कोहराम

लखीमपुर-खीरी: घरेलू कलह में युवक ने शारदा नहर में लगाई छलांग, परिवार में मचा कोहराम

लखीमपुर-खीरी, अमृत विचार। घरेलू कलह से परेशान एक युवक ने थाना पढुआ क्षेत्र में ढखेरवा चौराहा पर बने पुराने पुल से शारदा नहर में छलांग लगा दी। इससे मौके पर हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोर बुलाए और उन्हें नहर में उतारकर युवक की तलाश कराई, लेकिन दूसरे दिन भी उसका पता नहीं चल सका है। उधर युवक के परिवार में चीख पुकार मची हुई है। 

थाना निघासन की पुलिस चौकी झंडी क्षेत्र के गांव लोनियनपुरवा निवासी रिंकू चौहान (28) का परिवार में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। वह सुबह घर से नाराज होकर चला आया और ढखेरवा चौराहा पहुंचा। उसने पुराने पुल से शारदा नहर में छलांग लगा दी। कुछ लोगों ने उसे छलांग लगाते हुए देख लिया और पुलिस व परिवार वालों को सूचना दी। इससे परिवार में चीख पुकार मच गई। मौके पर पुलिस और परिवार के लोग भी पहुंच गए। 

पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों को बुलाया और नहर में उतारकर युवक की तलाश कराई, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। अंधेरा होने के कारण तलाशी अभियान रोक दिया गया था। शनिवार को पुलिस ने दोबारा सर्च अभियान चलाया, लेकिन युवक का कोई पता नहीं चल सका है।

परिजनों ने बताया कि रिंकू चौहान की करीब से सात साल पहले शादी हुई थी। बच्चे न होने से रिंकू और उसकी पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। शुक्रवार को भी पति-पत्नी के बीच कहासुनी हुई। उसके बाद रिंकू ने यह कदम उठा लिया। ढखेरवा चौकी इंचार्ज गौरव सिंह ने बताया कि परिजनों के बयान में परिवार के बीच आपसी झगड़े की बात सामने आई है। खोजबीन की जा रही। अभी तक रिंकू का पता नहीं चल सका है।

ये भी पढे़ं- लखीमपुर खीरी: दरोगा ने महिला की पिटाई कर फाड़े कपड़े, समर्थकों संग कोतवाली में धरने पर बैठे सदर विधायक 

 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें