गोंडा के धानेपुर के जोतिया गांव में दिखा भेड़ियों का झुंड, ग्रामीणों ने खदेड़ा, इलाके में दहशत का माहौल

वन विभाग व स्थानीय थाने पर दी गयी सूचना

गोंडा के धानेपुर के जोतिया गांव में दिखा भेड़ियों का झुंड, ग्रामीणों ने खदेड़ा, इलाके में दहशत का माहौल

गोंडा, अमृत विचार। भेड़ियों का झुंड धानेपुर थाना क्षेत्र में पहुंच गया है। मंगलवार को थाना क्षेत्र के जोतिया गांव में भेड़ियों का झुंड देखा गया। दोपहर बाद एक भेड़िया गांव के कमला प्रसाद मड़हे में घुस गया। मडहे में भेड़िया देख गांव में हड़कंप मच गया। मौके पर जुटे ग्रामीणों ने हांका लगाकर उसे खदेड़ा। भेड़िया देखे जाने के बाद जोतिया समेत आसपास के गांवों मे दहशत का माहौल है। इसकी सूचना स्थानीय पुलिस समेत वन विभाग के अधिकारियों को दी गयी है।

बहराइच जिले में आतंक का पर्याय बने भेड़िए अब जिले के कई थाना क्षेत्रों में पहुंच गए हैं। मनकापुर, करनैलगंज, तरबगंज व नवाबगंज में भेडियों का झुंड देखा जा चुका है। इससे इन इलाकों में हड़कंप मचा है। हालांकि वन विभाग ने अपनी जांच पड़ताल के बाद इसकी पुष्टि नहीं कर रहा है लेकिन मंगलवार दोपहर भेड़ियों का झुंड धानेपुर थाना क्षेत्र में पहुंच गया।

थाना क्षेत्र के जोतिया गांव में दोपहर बाद भेडिया देखे जाने के बाद दहशत फैल गयी। एक भेडिया गांव के कमला प्रसाद के मड़हे में घुस गया। भेडिया देख परिवार के लोग घरों में दुबक गए‌। सूचना पर जुटे ग्रामीणों ने हांका लगाकर भेड़िए को खदेड़ा। प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों ने बताया कि तीन से चार भेड़िए एक साथ थे। खदेड़ने पर सिंहपुर गांव की तरफ स्थित गन्ने के खेतों में भाग कर छिप गए‌। भेड़िया देखे जाने से गांव में दहशत का माहौल है‌।

लखनीपुर गांव को लोगों ने भी भेड़ियों का झुंड देखे जाने की पुष्टि की है‌। इसकी सूचना स्थानीय पुलिस व वन विभाग के अधिकारियों को दी गयी है। डीएफओ पंकज शुक्ल ने बताया कि मौके पर टीम भेजी जा रही है। उन्होने ग्रामीणों को सावधानी बरतने की सलाह दी है‌।

यह भी पढ़ें- बाराबंकी : नौजवानों, किसानों, कर्मचारियों का शोषण कर रही सरकार

 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें