लखनऊ: उधारी नहीं लौटाने पर साथी ने ही की थी ड्राइवर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ: उधारी नहीं लौटाने पर साथी ने ही की थी ड्राइवर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ, अमृत विचार। मोहनलालगंज इलाके में साढ़े छह हजार रुपये के विवाद में ट्रैक्टर ड्राइवर धर्मेन्द्र रावत की हत्या उसी के साथी ने ईंट से कूंचकर की थी। उसका शव खाली प्लॉट में मिला था। पुलिस ने आरोपी प्रशांत को गिरफ्तार कर गुरुवार को हत्या का खुलासा किया।

एसीपी मोहनलालगंज राधा रमण सिंह ने बताया नगराम के गड़रियनखेड़ा निवासी धर्मेन्द्र रावत (22) बिजनौर स्थित ट्रेडर्स की दुकान पर ट्रैक्टर चलाता था। 20 मार्च को धर्मेन्द्र दुकान से बाइक पर निकला, लेकिन घर नहीं पहुंचा। 22 मार्च को बिन्दौवा स्थित खाली प्लॉट में उसका शव मिला था। जबकि बाइक नहीं थी।

परिजनों ने खोजबीन की तो बाइक डिघारी निवासी धर्मेंद्र के दोस्त प्रशांत मिश्रा के घर मिली थी। मामले में पुलिस ने पत्नी सीमा की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की थी। एसीपी ने बताया संदेह के आधार पर आरोपी प्रशांत को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई। तो उसने जुर्म कुबूल कर लिया।

आरोपी ने बताया कि धर्मेन्द्र ने उससे 16,500 रुपये लिए थे। कई बार मांगने पर भी रुपये नहीं लाैटा रहा था। 20 मार्च को वह धर्मेन्द्र के साथ बाइक से उतरेठिया जा रहा था। बिन्दौवा के पास रुपयों को लेकर विवाद बढ़ने पर प्रशांत ने ईंट से धर्मेन्द्र के सिर पर वार कर हत्या कर शव प्लाट में फेंक बाइक समेत फरार हो गया था। एसीपी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:-सीतापुर: हीना बनी संगीता, प्रेमी महेश संग मंदिर में रचाई शादी, कहा- अब सुरक्षित महसूस कर रही हूं.., देखें Video

ताजा समाचार