गोंडा: ट्रेन की चपेट में आने से बुजुर्ग महिला की मौत

गोंडा: ट्रेन की चपेट में आने से बुजुर्ग महिला की मौत

बभनान/गोंडा, अमृत विचार। ट्रेन की चपेट में आने से बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। परसा तिवारी रेलवे स्टेशन के निकट किलोमीटर संख्या 605 पर अप ट्रैक के बगल 65 वर्षीय महिला का शव छत विछत मिला। महिला के पति की शिनाख्त के बाद शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

शनिवार की सुबह छपिया थाना क्षेत्र के परसा तिवारी रेलवे स्टेशन के निकट एक 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला कमला देवी का शव अप ट्रैक के बगल छत विछत अवस्था में मिला। लोगों का यही कहना था कि किसी अज्ञात ट्रेन की चपेट में आने महिला की मौत हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची छपिया पुलिस ने आनंन फानन में शव की शिनाख्त करना शुरू किया। शव की शिनाख्त महिला के पति अयोध्या प्रसाद निवासी गुरूगांव द्वारा किया गया। 

उन्होंने बताया कि इनका इलाज काफी दिनों से चल रहा था। यह मानसिक रूप से बीमार चल रही थी। इस संबंध में थानाध्यक्ष छपिया केजी राय ने बताया कि ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई है। पति द्वारा पहचान की गई है।शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें:-Video: सास को दिल दे बैठी बहू, शारीरक संबंध बनाने को करती है मजबूर, पीड़िता ने प्रशासन से लगाई मदद की गुहार