Bareilly News: दरगाह शाहदानावली पर कुल की रस्म की गई अदा, फनकारों के कलाम पर झूमे जायरीन

Bareilly News: दरगाह शाहदानावली पर कुल की रस्म की गई अदा, फनकारों के कलाम पर झूमे जायरीन

बरेली, अमृत विचार। दरगाह शाहदानावली पर छोटे कुल के उर्स की रस्म शनिवार को अदा की गई। उर्स के तीसरे दिन दरगाह पर संदल की रस्म भी अदा की गई। वहीं दूर दराज से आए फनकारों ने अपने कलाम पेश किए।

असर की नमाज के बाद फनकार निजाम साबरी कलियरी ने रंग पढ़ा, जिस पर लोग झूमने को मजबूर हो गए। महफिल-ए-समा के बाद कुल की फातिहा हुई, जिसमें सूफी रिजवान रजा खां कादरी और दरगाह शाहदाना वली के मुतवल्ली अब्दुल वाजिद खां नूरी बब्बू मियां ने दुआ की। इमाम मौलाना मुशाहिद रजा ने सलाम पढ़ा। 

रात में महफिल-ए-समां में फनकार मोबीन नियाजी, सलीम मुरादाबादी, निजाम साबरी कलियरी ने वलियों की शान में रूहानी कलाम पेश किए।

दरगाह के मीडिया प्रभारी वसी अहमद वारसी ने बताया रविवार को शाम 5:30 बजे हजरत केले शाह बाबा के कुल शरीफ की फातिहा होगी और रात में 10 बजे से मफिल-ए-समां का आयोजन होगा। शाहदाना वली वेलफेयर सोसाइटी की ओर से इरफान घोसी, वसी अहमद वारसी, शीरोज सैफ कुरैशी, पाशा मियां निजामी, मिर्जा शहाब बेग, मिर्जा मुकर्रम बेग, सलीम सुब्हानी ने दरगाह पर चादर पेश की।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: बुखार के साथ फैरिन्जाइटिस की चपेट में आ रहे लोग, जिला अस्पताल में रोजाना पहुंच रहे 40 से 50 मरीज