देवरिया जिला प्रशासन ने तीन वकीलों सहित दस को भेजा नोटिस, जानें वजह

देवरिया जिला प्रशासन ने तीन वकीलों सहित दस को भेजा नोटिस, जानें वजह

देवरिया। उत्तर प्रदेश के देवरिया में चुनाव के दौरान शांति व्यवस्था में खलल की आशंका को देखते हुए एसडीएम सदर कोर्ट ने तीन वकीलों, एक डिग्री कालेज के शिक्षक सहित 10 के खिलाफ धारा 107,116 सीआरपीसी में नोटिस भेजा है, जो यहां चर्चा का विषय बन गया है।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार सदर कोतवाली पुलिस की आख्या के बाद एसडीएम सदर विपिन द्विवेदी की अदालत ने धारा 107,116 सीआरपीसी में भाजपा के पूर्व सांसद देबी प्रसाद सिंह दो पुत्रों मनीष सिंह जो देवरिया एडीजे कोर्ट में सरकारी वकील हैं तथा उनके भाई पीयुष सिंह, एक डिग्री कालेज में शिक्षक तथा भाजपा नेता हेमंत मिश्रा, अधिवक्ता शांति स्वरूप दुबे, अरविंद साहनी सहित दस लोगों को शांति व्यवस्था में खलल डालने के आरोप में नोटिस भेजा है।

अधिवक्ता शांति स्वरूप दुबे ने बताया कि लोकसभा चुनाव में शहर के संभ्रांत लोगों से पुलिस को शांति भंग का अंदेशा यहां चर्चा का विषय बन गया है। उन्होंने बताया कि वकीलों तथा शिक्षक से शांति व्यवस्था में खलल की सुनकर मैं भी चिंतित हो गया हूं।

उन्होंने बताया कि इस बात की जानकारी आज सदर विधायक शलभ मणि त्रिपाठी से कराई गई तथा विधायक श्री मणि ने इस मामले में त्वरित संज्ञान लेते हुए अधिकारियों से बात की। अधिवक्ता दुबे ने बताया कि विधायक के अधिकारियों से बात होने के बाद उन्हें अपनी भूल का एहसास हो गया होगा।

यह भी पढ़ें:-Video: सास को दिल दे बैठी बहू, शारीरक संबंध बनाने को करती है मजबूर, पीड़िता ने प्रशासन से लगाई मदद की गुहार