लखनऊ: चिकन कारोबारी के घर में लगी आग, मचा हड़कंप

एक दमकल ने कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया 

लखनऊ: चिकन कारोबारी के घर में लगी आग, मचा हड़कंप

लखनऊ, अमृत विचार। ठाकुरगंज थाना अंतर्गत चिकन कारोबारी के घर में शुक्रवार देर रात आग लग गई। घर में धुआं भर जाने से लोगों से सांस देने के दिक्कत होने लगी। उससे लोगों की आंख खुल गई। घर में धुआ के गुबार देख सभी के होश उड़ गए। जिसके बाद लोग चीख पुकार मचाते घर से बाहर निकले। हालांकि, घटनास्थल पर पहुंची दमकल की एक गाड़ी ने कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया। आग से कोई हताहत नहीं हुआ है। 

एफएसओ चौक पुष्पेंद्र सिंह यादव के मुताबिक, तहसीनगंज चौराहे पर चिकन कारोबारी विनय दीक्षित का तीन मंजिला मकान है। शुक्रवार रात तीन बजे पहले माले पर लगे सीसीटीवी यूनिट में आग लग गई। देखते ही देखते आसपास रखे सामान को भी आग ने अपनी चपेट में ले लिया। कुछ ही देर में पूरे घर में धुआं भर गया। बगल के कमरे में सो रहे लोगों की नींद खुली तो कमरे में धुआं भरा हुआ था।

भागकर वह कमरे से बाहर आए तो दूसरे कमरे से आग की लपट निकल रही थी। परिवार वालों ने पहले तो खुद ही पानी डालकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। आग बढ़ती देख पुलिस और अग्निशमन विभाग को सूचित किया। एफएसओ ने बताया कि दमकल कमियों ने 15 मिनट के भीतर आग पर काबू पा लिया। समय रहते आग पर काबू पा लिया गया नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

यह भी पढ़ें:-Video: सास को दिल दे बैठी बहू, शारीरक संबंध बनाने को करती है मजबूर, पीड़िता ने प्रशासन से लगाई मदद की गुहार