बहराइच: माफिया गब्बर सिंह के मकान का मूल्यांकन करने पहुंची टीम लौटी वापस, नहीं मिली चौहद्दी, जानें मामला

बहराइच: माफिया गब्बर सिंह के मकान का मूल्यांकन करने पहुंची टीम लौटी वापस, नहीं मिली चौहद्दी, जानें मामला

बहराइच, अमृत विचार। शहर के रायपुर राजा में जेल में बंद जिला पंचायत सदस्य माफिया देवेंद्र सिंह गब्बर के मकान का मूल्यांकन करने के लिए शनिवार को अधिकारियों की टीम पहुंची। हालांकि चौहद्दी सही न मिलने के चलते टीम वापस लौट गई। कोतवाली देहात के रायपुर राजा में पयागपुर के जिला पंचायत सदस्य देवेंद्र सिंह उर्फ गब्बर की पत्नी के नाम मकान स्थित है। माफिया गब्बर सिंह इस समय जेल में बंद हैं।

पुलिस ने इस मकान की मूल्यांकन की मांग जिला मजिस्ट्रेट से की थी। जिलाधिकारी मोनिका रानी ने सिटी मजिस्ट्रेट को मूल्यांकन करवाने के निर्देश दिए दिए। सिटी मजिस्ट्रेट शालिनी प्रभाकर के निर्देश पर शनिवार को नगर पालिका की ईओ प्रमिता सिंह, तहसीलदार अभय राज पांडेय, अधिशाषी अभियंता विनियमित क्षेत्र समेत पांच सदस्यीय टीम पहुंची। 

3

इसके अलावा लेखपाल महेंद्र सिंह, चौकी प्रभारी अशोक सिंह, एसएसआई कोतवाली देहात विनय पांडेय, उप निरीक्षक राम चंद्र यादव भी पहुंचे। पुलिस की मौजूदगी में राजस्व और नगर पालिका की टीम ने माफिया की पत्नी के नाम बने मकान की चौहद्दी जांची। लेकिन अभिलेख कुछ सही नहीं मिला। इस पर तहसीलदार ने पुराने अभिलेख जांचने की बात कही। इसके बाद टीम वापस चली आई।

जेल में बंद है माफिया

देवेंद्र सिंह उर्फ गब्बर इस समय जेल में बंद हैं उसके विरुद्ध गैंगस्टर समेत 47 मुकदमे दर्ज हैं। लखनऊ, फैजाबाद, सुल्तानपुर बहराइच समेत अन्य जिलों में वह नामजद है। उसके होटल को जिला प्रशासन ने काफी पहले ही सील कर दिया था।

यह भी पढ़ें:-Video: सास को दिल दे बैठी बहू, शारीरक संबंध बनाने को करती है मजबूर, पीड़िता ने प्रशासन से लगाई मदद की गुहार